राजस्थान

rajasthan

जोधपुर ACB की बाड़मेर में कार्रवाई, डिस्कॉम के JEN के लिए 20 हजार की रिश्वत लेते दलाल गिरफ्तार

By

Published : Jan 12, 2021, 3:08 PM IST

बाड़मेर में मंगलवार को जोधपुर एसीबी ने कार्रवाई करते हुए एक दलाल को 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. कार्रवाई की भनक लगने पर जेईएन मौके से फरार हो गया. फिलहाल, एसीबी की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है.

जोधपुर एसीबी की कार्रवाई, Action of Jodhpur ACB in Barmer
जोधपुर ACB की बाड़मेर में कार्रवाई

बाड़मेर.राजस्थान में एसीबी की कार्रवाई लगातार जारी है. मंगलवार को जोधपुर एसीबी की टीम ने बाड़मेर जिले के पादरू गांव में 20 हजार की रिश्वत ले रहे एक दलाल को गिरफ्तार किया है. कार्रवाई के दौरान जेईएन मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है. आरोपी ने गांव में डिस्कॉम के चयन के लिए रिश्वत राशि की मांग की थी.

जोधपुर ACB की बाड़मेर में कार्रवाई

एसीबी की ओर से भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए विशेष अभियान शुरू किया गया है. इसके तहत आम लोगों को एसीबी के कंट्रोल रूम के नंबर दिए जा रहे हैं. अगर कोई भी अधिकारी या कर्मचारी रिश्वत मांगता है तो उसकी शिकायत उस पर की जा सकती है.

पढ़ें-जयपुर: 29 पेटी अवैध देसी शराब बरामद, एक बोलेरो के साथ तस्कर गिरफ्तार

एसीबी के विशेष अभियान के तहत मंगलवार को जिले के सिवाना क्षेत्र के पादरू गांव में जोधपुर एसीबी ने दलाल को गिरफ्तार किया है. एसीबी की कार्रवाई को देख आरोपी जेईएन जितेंद्र सिंह सैनी मौके से फरार हो गया. इसके बाद एसीबी की कई अन्य टीमें जितेंद्र सिंह सैनी के घर और बाकी ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

बता दें कि बाड़मेर जिले में किसानों ने कई बार आरोप लगाया है कि अधिकारी बिना पैसे लिए कोई काम नहीं करते हैं. फिलहाल, एसीबी की टीम दलाल से पूछताछ कर रही है. यह कार्रवाई एसीबी के अधिकारी दुर्ग सिंह राजपुरोहित ने की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details