राजस्थान

rajasthan

गोलीकांड में नाबालिक की मौत का मामलाः आचार्य समाज ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी की मांग

By

Published : Sep 21, 2020, 7:07 PM IST

बाड़मेर में सोमवार को आचार्य समाज ने मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने बीकानेर में हुए गोलीकांड में नाबालिक की मौत मामले में पीड़ित परिवार को एक करोड़ की आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी देने की मांग की है.

गोलीकांड में नाबालिक की मौत का मामला, Case of minors death in shootout
आचार्य समाज ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

बाड़मेर. बीकानेर में बीते 25 अगस्त को हुए गोलीकांड में आचार्य समाज के बीपीएल परिवार के एक नाबालिक निर्दोष की मौत हो गई थी. ऐसे में सोमवार को इस मामले में आचार्य समाज के लोगों ने पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपए की सहायता राशि और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी की मांग की.

आचार्य समाज ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

साथ ही इस संबंध में जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपा. ज्ञापन देने आए आचार्य समाज के स्वरूप आचार्य ने बताया कि गत 25 अगस्त 2020 को बीकानेर के कोलायत में आचार्य समाज के गरीब बीपीएल परिवार के इकलौते नाबालिक बच्चे की गोलीकांड में मौत हो गई थी. लेकिन पुलिस ने अब तक अपराधियों को गिरफ्तार नहीं किया है. जिसको लेकर आचार्य समाज में रोष व्याप्त है.

वहीं सोमवार को जिला कलेक्टर के मार्फत मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपकर पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता राशि और पीड़ित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने के साथ ही आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है.

पढ़ेंःप्रदेश में कोरोना के 1865 नए मामले, 14 मरीजों की मौत...कुल आंकड़ा 1,14,989 पर

गौरतलब है कि 25 अगस्त 2020 को बीकानेर स्थित जस्सुसर गेट के बाहर रंजनी अस्पताल के सामने संगठित आपराधिक गिरोह के गुंडा प्रवृत्ति के अपराधियों द्वारा आचार्य समाज के बीपीएल परिवार के नाबालिक पंकज की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले को लेकर अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है. जिसको लेकर आचार्य समाज में रोष व्याप्त है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details