राजस्थान

rajasthan

ACB Action in Barmer : एसीबी की बड़ी कार्रवाई, 1 लाख रुपये रिश्वत लेते अधिशासी अभियंता गिरफ्तार

By

Published : Jun 19, 2022, 6:44 PM IST

एंटी करप्शन ब्यूरो की बाड़मेर टीम ने रविवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. एसीबी ने जलदाय विभाग के अधिशासी अभियंता को एक लाख रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है (ACB arrested executive engineer taking bribe).

ACB arrested executive engineer taking bribe
एसीबी की गिरफ्त में आरोपी

बालोतरा (बाड़मेर). एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की सरकारी भ्रष्ट अधिकारियों और कर्मचारियों पर शिकंजा कसने की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी क्रम में रविवार को एसीबी की बाड़मेर टीम ने बालोतरा में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. एसीबी की टीम ने जलदाय विभाग के अधिशासी अभियंता को (ACB arrested executive engineer taking bribe) एक लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

परिवादी की शिकायत पर एसीबी ने आरोपी को किया ट्रैप: परिवादी की शिकायत मिलने के बाद एसीबी की टीम ने मामले का सत्यापन करवाया और अधिशासी अभियंता जयप्रकाश उसके घर से रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया. एसीबी बाड़मेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामनिवास सुंडा ने बताया कि परिवादी ने एसीबी में शिकायत दर्ज करवाई थी कि जल जीवन मिशन अभियान के तहत होने वाले कार्य के बिल पास करने की एवज में जलदाय विभाग के अधिशासी अभियंता जयप्रकाश गुप्ता रिश्वत रहे हैं.

पढ़ें: एसीबी एएसपी के नाम से फोन कर कोर्ट में चल रहा विवाद निपटाने की धमकी, मामला दर्ज

2 लाख रुपए पहले ली थी रिश्वत : शिकायत के आधार पर एसीबी ने ट्रैप की कार्रवाई करते हुए रविवार को परिवादी से एक लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए (Barmer ACB Big Action) अधिशासी अभियंता जयप्रकाश गुप्ता को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि इससे पहले 6 जून को परिवादी से अधिशासी अभियंता 2 लाख रुपये ले चुका हैं. फिलहाल, एसीबी की ओर से आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details