राजस्थान

rajasthan

4 दिन पहले हुई थी शादी, पत्नी गई थी पीहर...पति ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

By

Published : Oct 3, 2021, 11:16 AM IST

Barmer Police, Rajasthan News
पति ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

बाड़मेर जिले में शनिवार रात को एक विवाहित युवक ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले के गिड़ा थाना इलाके की केसम्बला गांव के रहने वाले इसलम खान की शादी 4 दिन पहले हुई थी. घर में खुशी का माहौल था, लेकिन अचानक की इसलम खान ने खेत में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जब घर वालों को इस बात की जानकारी मिली तो परिवार के लोग दंग रह गए.

पढ़ें- #JeeneDo: 40 साल की महिला का Gangrape, प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम

जानकारी के अनुसार 20 साल के इसलम खान की शादी महज 4 दिन पहले ही हुई थी. घर में चारों तरफ शादी की खुशी का माहौल था क्योंकि बेटे की शादी हुई है. पत्नी पहली बार शादी के बाद मायके गई थी. वहीं, परिवार के लोग भी एक सामाजिक कार्यक्रम में गए थे. इसी बीच युवक ने सुसाइड कर ली.

इसलम खान खेत में जाकर सुसाइड कर ली. जब रविवार सुबह ग्रामीण खेत पर गए तो पेड़ से लटका शव नजर आया. इसके बाद ग्रामीणों ने परिजनों को इसकी जानकारी दी. घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर अपने कब्जे में लिया.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बायतु लाया है. गिड़ा थाना अधिकारी जयराम के अनुसार घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया है. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. फिलहाल, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details