राजस्थान

rajasthan

शर्मनाक: बकरी चरा रही नाबालिग को बंधक बनाकर रेप, 40 साल का आरोपी फरार, पुलिस कर रही तलाश

By

Published : Aug 13, 2021, 7:23 AM IST

Updated : Aug 13, 2021, 2:12 PM IST

case registered

#JeeneDo: बाड़मेर में एक दलित नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि इस बच्ची से 40 साल के शख्स ने ज्यादती की. लड़की बकरी चराने पहाड़ों पर गई थी. पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

बाड़मेर:राजस्थान के बाड़मेर जिले के सदर थाना इलाके में दलित नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात सामने आई है. नाबालिग बकरी चराने के लिए पहाड़ों के आसपास अकेली गई थी. आरोप है कि इसी दौरान 40 साल के भोपाल सिंह ने बंधक बनाकर उसके साथ जबरदस्ती की. पीड़ित के मुताबिक आरोपी ने गले में फंदा डालकर उसे मारने का भी प्रयास किया. पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग से छह महीने तक रेप, ऐसे हुआ खुलासा

उपाधीक्षक सीमा चोपड़ा के मुताबिक उन्हें महिला थाने में एक रिपोर्ट मिली. जिसमें नाबालिग के साथ दुष्कर्म की बात बताई गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. नाबालिग संग ज्यादती की रिपोर्ट उसके पिता ने थाने पहुंच कर दर्ज कराई. रिपोर्ट के अनुसार नाबालिग हमेशा की तरह ही बकरियां चराने के लिए गई थी. इसी दौरान 40 साल का भोपाल सिंह उसे बंधक बनाकर पहाड़ों में ले गया. जिसका नाबालिग ने विरोध भी किया. कथित तौर पर लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद उसके गले में फंदा डालकर मारने की भी कोशिश की गई.

शर्मनाक: बकरी चरा रही नाबालिग को बंधक बनाकर रेप

देर शाम तक घर न पहुंचने पर नाबालिग के पिता उसे ढूंढते हुए मौका- ए-वारदात पर पहुंचा. जहां उसने बदहवास बेटी की जुबानी उसके साथ हुई दरिंदगी की कहानी सुनी. जिसके बाद वो बच्ची को लेकर थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई.

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने मामले को गंभीरता से देखते हुए नाबालिग का तुरंत मेडिकल करवाया. साथ ही परिवार का बयान भी दर्ज कराया गया. पुलिस का दावा है कि वो इस मामले को लेकर संजीदा है और फरार आरोपी की तलाश सरगर्मी से कर रही है.

Last Updated :Aug 13, 2021, 2:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details