राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर : सीमा सुरक्षा बल में 4 जवान आए कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Sep 6, 2021, 7:00 PM IST

बाड़मेर में सीमा सुरक्षा बल के 4 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए. अचानक ही एक साथ चार जवानों के पॉजिटिव मिलने के बाद सीमा सुरक्षा बल ने कोरोना गाइडलाइन की पालना करवाने में और ज्यादा सख्ती कर दी है.

सीमा सुरक्षा बल के जवान, Border Security Force personnel
सीमा सुरक्षा बल में 4 जवान आए कोरोना पॉजिटिव

बाड़मेर. जिले में अचानक ही कोरोना पॉजिटिव के 4 केस मिलने से हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि चारों सीमा सुरक्षा बल के जवान हैं. बाड़मेर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर बाबूलाल बिश्नोई ने बताया कि सोमवार को कोरोना के 200 लोगों ने सैंपल दिए. जिसमें से चार पॉजिटिव आए हैं. पिछले लंबे समय से यह पहली बार है कि अचानक ही एक साथ 4 पॉजिटिव मिले हैं.

पढ़ेंःशिशु टीकाकरण चुनौती : कोरोना काल में संक्रमण के डर से बच्चों को नहीं लगे टीके, अब स्वास्थ्य विभाग के लिए टीकाकरण बनी चुनौती

जानकारी के अनुसार चारों जवान छुट्टी से वापस लौटे है. उसके बाद सामान्य प्रक्रिया के तहत कोरोना टेस्ट करवाना होता है. उसी के अंतर्गत सोमवार को जो रिपोर्ट आई उसमें चारों जवान पॉजिटिव पाए गए हैं. अचानक की एक साथ चार जवानों के पॉजिटिव मिलने के बाद सीमा सुरक्षा बल ने कोरोना गाइडलाइन की पालना करवाने में और ज्यादा सख्ती कर दी है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों बाड़मेर जिला लंबे अंतराल के बाद कोरोना मुक्त हुआ था. अब चारों नए पॉजिटिव मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से अपील की है कि कोरोना गाइडलाइन की पालना में किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही ना बरतें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details