राजस्थान

rajasthan

बारांः अंता में करंट लगने से युवक की मौत, परिजनों ने की मुआवजे की मांग

By

Published : Jun 3, 2021, 4:37 PM IST

अंता के बारां में विद्युत पोल पर चढ़कर तार जोड़ने के समय करंट लगने से युवक की मौत हो गई. जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने 50 लाख रुपये की मुआवजे की मांग करते हुए शव को उतारने नहीं दिया.

करंट लगने से युवक की मौत, youth dies due to electric shock
करंट लगने से युवक की मौत

अंता (बारां). जिला मुख्यालय के छींपाबड़ौद के अजनावर गांव में करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार मृतक युवक शंकरलाल भील विद्युत पोल पर चढ़कर तार जोड़ने का प्रयास कर रहा था, वहीं तार जोड़ते समय करंट लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

करंट लगने से युवक की मौत

पढ़ेंःCM सिटी में खाकी शर्मसार, 6 लाख रुपए ठगी के मामले में 3 कांस्टेबल सहित थानाधिकारी निलंबित

युवक की मौत से सभी ग्राम वासियों में आक्रोश बना हुआ है. मृतक के परिजनों की ओर से विद्युत तारों पर लटके मृतक के शव को नहीं उतारने दिया जा रहा है. मौके पर छीपाबड़ौद पुलिस और डीएसपी ओमेंद्र शेखावत भी पहुंच गए. जहा विद्युत विभाग के आला अधिकारी परिजनों से समझाइश कर रहे हैं वहीं, मृतक के परिजन 50 लाख रुपये की मुआवजे की मांग पर अड़े हुए हैं.

पढ़ेंःपहले दोस्ती, फिर ठगी...UP के अफसर ने राजस्थान के आसिफ को लगाया 23 लाख का चूना

पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने ग्रामीणों और परिजनों से समझाईश की साथ ही थानों की पुलिस को भी मौके पर तैनात किया गया. पुलिस और विधुत कर्मियों की ओर से युवक के शव को उतारने का प्रयास भी किया गया, लेकिन मौके पर मौजूद ग्रामीणों और मृतक के परिजनों ने 50 लाख रुपये मुआवजे की मांग को लेकर म्रतक का शव नीचे नही उतारने दिया.

मगरमच्छ ने बनाया 12 साल के बच्चे को शिकार, नहाते वक्त खींचकर ले गया पानी में

अंता जिला मुख्यालय की परवन नदी में एक 12 साल के बच्चे पर नहाते समय मगरमच्छ ने हमला कर दिया. मगरमच्छ ने बच्चे को मुंह में दबाकर पानी के अंदर खींच लिया, जिससे बच्चे की मौत हो गई. मौके पर पहुचे ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल बच्चे के शव को मगरमच्छ से छुड़ाया.

मगरमच्छ ने बनाया 12 साल के बच्चे को शिकार

पढ़ेंःलड़की बनकर ठगी...लिफ्ट मांगकर लगाता था चूना, अब गिरफ्तार

ग्रामीणों ने शव को किनारे पर रखकर मगरमच्छ को पकड़ने की मांग की. मौके पर अटरू, कवाई, मोठपुर थाना प्रभारी और नायब तहसीलदार और कानूनगो योगेंद्र यादव मय जाप्ते के साथ पहुंचे. साथ ही चिकित्सा टीम और वन विभाग की रेस्क्यू टीम को भी सूचना दी गई. ग्रामीण मगरमच्छ को पकड़ने की मांग पर अड़े हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details