राजस्थान

rajasthan

वसुंधरा राजे को अब अपनी मर्जी से प्रदेश छोड़कर केन्द्र में चले जाना चाहिएः ज्ञानदेव आहूजा

By

Published : Aug 18, 2021, 5:15 PM IST

ज्ञानदेव आहूजा, Rajasthan News

भाजपा के प्रदेश महामंत्री ज्ञानदेव आहूजा ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. आहूजा ने कहा कि वसुंधरा राजे को अब अपनी मर्जी से प्रदेश छोड़कर केन्द्र में चले जाना चाहिए. वह 2 बार मुख्यमंत्री रह ली हैं, इसलिए राजस्थान में अब अन्य व्यक्ति को मौका देना चाहिए.

बारां. बीजेपी नेता ज्ञानदेव आहूजा ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. आहूजा ने कहा कि वसुंधरा राजे को अब केंद्र में चला जाना चाहिए. केन्द्र में भी उन्हें उतना ही सम्मान मिलेगा जितना उन्हें राजस्थान में मिला है, इसलिए उन्हें केन्द्र में जाकर मंत्री बनना चाहिए.

बता दें, बारां में जनसंख्या समाधान फाऊंडेशन के प्रदेश संरक्षक के तौर पर संगठन की जिला बैठक को सम्बोधित करने के लिए बारां प्रवास पर आए आहूजा ने प्रेस वार्ता के दौरान यह बात कही. इस दौरान जनसंख्या समाधान फाऊंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष नारायण राम चौधरी ने भी पत्रकारों को सम्बोधित किया.

वसुंधरा राजे को लेकर ज्ञानदेव आहूजा का बड़ा बयान

यह भी पढ़ेंःइंसानियत शर्मसार : मृतक मजदूर का क्लेम पास करने के लिए भी रिश्वत....ESIC के अधिकारी ने मांगी 5 हजार की रिश्वत, रंगे हाथ गिरफ्तार

इस मौके पर उन्होंने कहा कि देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने को लेकर हम जन जागरण अभियान चलायेंगे उसी के तहत प्रत्येक जिले मे जिला कार्यकारिणी बना रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details