राजस्थान

rajasthan

Brothers Dies by Drowning : बाणगंगा नदी में डूबने से दो चचेरे भाइयों की मौत, नहाते समय हुआ हादसा

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 3, 2023, 10:48 PM IST

बारां में बाणगंगा नदी में डूबने से दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई. दोनों नहाने के लिए नदी में उतरे, लेकिन गहराई में जाने के कारण डूब गए. घटना के बाद गांव में मातम पसरा है.

Cousins Dies by drowning in Banganga river
Cousins Dies by drowning in Banganga river

बारां.जिले के मांगरोल इलाके में मंगलवार को बाणगंगा नदी में दो चचेरे भाई डूब गए. दोनों को नदी से निकालकर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दोनों भाई नहाने के लिए नदी पर गए थे, इस दौरान ये हादसा हो गया. सूचना पर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मौका-मुआयना किया. घटना की सूचना के बाद पूरे गांव में शोक की लहर है.

नहाते समय गहराई में जाने से हुआ हादसा : मांगरोल थाने के एसएचओ रामस्वरूप मीणा ने बताया कि मंगलवार शाम को भटवाड़ा गांव निवासी 10 वर्षीय आदित्य और 11 वर्षीय कृष्णा बाणगंगा नदी में नहाने गए थे. नहाते समय दोनों बालक गहराई में चले गए और डूब गए. आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी बालक के परिजनों को दी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस-प्रशासन को सूचित किया. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया. इसके बाद परिजनों को शव सुपुर्द किए गए.

पढे़ं. Rajasthan: करौली में तालाब में डूबने से दो चचेरे भाइयों सहित 3 की मौत, पैर फिसलने से हुआ हादसा

ग्रामीणों ने बालकों को निकाला :एसएचओ रामस्वरूप ने बताया कि दोनों बालक चचेरे भाई हैं. इस मामले में मर्ग दर्ज कर लिया है. जांच की जा रही है कि हादसा कैसे हुआ. नायब तहसीलदार सादिक अंसारी ने बताया कि ग्रामीणों के जरिए ही दोनों बालकों के डूबने की सूचना मिली थी. ग्रामीणों ने दोनों बालकों को नदी से बाहर निकाला और उप जिला अस्पताल मांगरोल लेकर गए, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details