राजस्थान

rajasthan

बारां: चोरी करने घर में घुसे चोर भूल गए जैकेट, फोन कर लौटाने की दी धमकी..

By

Published : Nov 25, 2020, 11:36 AM IST

बारां के अंता में चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक घर में चोरी की नीयत से घुसे चोर जगहट पर भाग खड़े हुए. इस दौरान चोर अपना कोट वहीं भूल गया. इसके बाद उसने घर के मालिक को फोन कर कोट लौटाने की धमकी दी है. पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज करवाया है, लेकिन पुलिस की ओर से अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

Theft in the baran, अंता में चोरी,  बारां में चोरी
चोरी की अनोखा मामला

अंता (बारां).जिले के अंता में चोरी का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. घटना में रात को चोरी करने की नीयत से घर मे घुसे चोर जगहट होने पर भाग खड़े हुए. लेकिन जाते समय अपना कोट वहीं भूल गए. बात यहीं खत्म नहीं हुई, चोरों को जैसे ही अपने कोट की याद आई तो उन्होंने मकान मालिक को फोन कर कोट वापस देने की धमकी दी.

चोरी की अनोखा मामला

यह पूरा मामला बम्बोरी मोहल्ले का है. सोमवार रात को अज्ञात चोर धन्ना लाल मेघवाल मकान में घुस गए. लेकिन चोरी करने से पूर्व ही मकान मालिक की नींद खुल गई और चोर भाग खड़े हुए. इस दौरान वह अपना कोट मकान के भीतर ही भूल गए. मकान मालिक द्वारा इस पूरी घटना से पुलिस को अवगत करवाया गया है. लेकिन 2 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है.

धन्ना लाल ने बताया कि अज्ञात युवकों ने उसके घर मे घुस कर चोरी का प्रयास किया गया था. परन्तु इसी दौरान नींद खुल जाने से चोर भाग खड़े हुए. लेकिन उनका कोट वहीं रह गयी. थोड़ी देर बाद मेरे मोबाइल पर फोन आया कि हमारा कोट वहीं रह गया है, लेकर आओ. इस पर वह कोट लेकर बताए गए स्थान पर भी गए, परन्तु वहां कोई नहीं मिला.

ये पढ़ें:चूरू: अलग-अलग दो हादसों में रतनगढ़ राजकीय चिकित्सालय के डॉक्टर समेत 3 की मौत

बाद में धन्ना लाल ने इस मामले को लेकर पुलिस में मामला दर्ज कराय गया. परन्तु अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. पीड़ित परिवार को इस बात का डर सता रहा है की कहीं अज्ञात चोर वापिस कोई वारदात न कर बैठे. लेकिन पुलिस इस मामले को गम्भीरता से नहीं ले रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details