राजस्थान

rajasthan

बारां के छबड़ा में लगा जनता कर्फ्यू, प्रशासन दिखा सख्त

By

Published : Oct 4, 2020, 3:05 PM IST

बारां जिला कलेक्टर द्वारा जिले में लागू किये गए जनता कर्फ्यू के दूसरे दिन भी छबड़ा उपखंड पूर्णतया बन्द रहा. पुलिस ने कस्बे में पैदल मार्च निकालकर बाजारों का जायजा लिया. साथ ही लोगों से मास्क पहनने की अपील की गई.

baran news, baran hindi news
बारां में लगा जनता कर्फ्यू

छबड़ा (बारां). जिला कलेक्टर द्वारा जिले में लागू किये गए जनता कर्फ्यू के दूसरे दिन भी छबड़ा उपखंड पूर्णतया बन्द रहा. वहीं, दूसरी ओर कुछ स्थानों पर मकानों के बाहर और अंदर दुकानों पर आधी शटर को खोलकर दुकानदारी करने की इजाजत दी गई है.

हालांकि, प्रशासन की निर्देश पर भी उपखंड के धरनावदा चौराहा स्थित एक दुकानदार को समझाने के बाद भी चोरी छिपे किराने का सामान बेचने पर सीआई यादव ने दुकानदार को थाने लेकर आई और उसके विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया गया.

दूसरी ओर पुलिस के जन जागरूकता अभियान के तीसरे दिन भी पुलिस द्वारा आजाद सर्किल से नदी मोहल्ला पुराने छबड़ा तक पुलिस टीम द्वारा पैदल मार्च निकाला गया. साथ ही बिना मास्क वाहन चालकों और दुकानदारो से समझाइश कर निःशुल्क मास्क का वितरण किया गया. जागरूकता अभियान और जनता कर्फ्यू के दौरान कस्बे में मेडिकल और डेयरी के साथ-साथ निजी अस्पताल को छोड़कर अन्य सभी दुकानें बन्द देखी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details