राजस्थान

rajasthan

बारां: नशीले पदार्थ के साथ नकदी समेत एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 23, 2021, 2:09 PM IST

बारां के छबड़ा में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मादक पदार्थों के विरुद्ध चलाए गए अभियान के तहत 51 ग्राम अवैध अफीम सहित 7 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक अभियक्त को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से एक लाख बीस हजार की नकदी भी बरामद की गई है. कचनारिया कला में मादक पदार्थ बेचने की सूचना पर पुलिस टीम ने सयुंक्त कार्रवाई करते हुए कचनारिया कला निवासी मोटा सिंह को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, बारां समाचार, Baran news
नशीले मादक पदार्थों के साथ ही नकदी समेत एक अभियुक्त हुआ गिरफ्तार

छबड़ा (बारां). जिला पुलिस अधीक्षक की ओर से अवैध नशीले मादक पदार्थों के विरुद्ध चलाए गए धरपकड़ अभियान के तहत हरनावदा शाहजी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 51 ग्राम अवैध अफीम सहित 7 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ ही एक लाख बीस हजार की नकदी समेत एक अभियक्त को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है.

नशीले मादक पदार्थों के साथ ही नकदी समेत एक अभियुक्त हुआ गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:नोहर किसान महापंचायत में राकेश टिकैत बोले- बंगाल में भी किया जाएगा आंदोलन

वहीं हरनावदा शाहजी थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि कचनारिया कला में अवैध मादक पदार्थ बेचने की सूचना पर पुलिस टीम ने सयुंक्त कार्रवाई करते हुए कचनारिया कला निवासी मोटा सिंह के मकान में दबिश देकर तलाशी अभियान चलाया तो मकान में तलाशी के दौरान 7 पेटी अंग्रेजी शराब, 51 ग्राम अवैध अफीम और 1लाख 20 हजार बिक्री की नकदी को जप्त कर मौके से मोटा सिंह को गिरफ्तार किया कर लिया गया. फिलहाल इस मामले में पुलिस की ओर से आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ जारी है. वहीं हरनावदा शाहजी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details