राजस्थान

rajasthan

चोर की पिटाई, इंसानियत शर्मसार : बारां में लोगों की भीड़ ने मंडी में चोर को निर्वस्त्र कर मारपीट की

By

Published : Jun 8, 2021, 10:49 PM IST

बारां में लोगों की भीड़ ने बारा मंडी में चोरों को निर्वस्त्र कर मारपीट की और दौड़ाया. यहां कृषि उपज मंडी में दो चोरों को गेहूं का कट्टा चुरा कर ले जाते हुए धर दबोचा. बाद में लोगों ने उनकी जमकर धुनाई कर नग्न करके भगा दिया. इस दौरान काफी भीड़ जमा हो गई थी.

बारां. करजूना गांव के किसान नरेंद्र नागर ने बताया कि वह भी यहां सरसों व लहसुन बेचने आया था. जैसे ही उन्हें भी पता लगा वह मौके पर पहुंचे. जानकारी मिली एक किसान का गेहूं का कट्टा कंधे पर रखकर दो जने ले जा रहे थे.

किसान की उन पर निगाह पड़ गई. तो दोनों चोरो को धर दबोचा. बाद में लोगों ने घेर कर उनकी बुरी तरह से धुनाई कर और उनके सारे कपड़े उतार कर मंडी से भगा दिया.

पढ़ें-प्यास से मासूम की मौत मामले में BJP ने गहलोत सरकार को घेरा, कहा-अशोक जी जनता माफ नहीं करेगी

इस मामले में शहर कोतवाल मांगे लाल यादव ने बताया कि हमें किसी तरह की कोई सूचना ऐसे प्रकरण की नहीं है. वहीं दूसरी ओर कृषि उपज मंडी के सचिव मनोज मीणा ने भी कहा कि उन्हें भी इस मामले की सूचना नहीं मिल पाई है. उन्होंने कहा जानकारी करवाते हैं.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मंडी में स्मैकचियों का रोजाना आना जाना लगा रहता है. भीड़ भाड़ में लोगों की निगाहें चुरा कर वह इस तरह चोरी चकारी की घटनाएं करते रहते हैं. पूर्व में भी ऐसी कई घटनाएं हुई हैं और ऐसे मामलों में पुलिस को भी सूचना समय समय पर दी जाती रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details