राजस्थान

rajasthan

पत्नी से अवैध संबंध से नाराज पति ने की थी छोटे भाई की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 30, 2020, 10:00 PM IST

बारां में पुलिस ने बुधवार को ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर दिया. मर्डर के आरोप में पुलिस ने मृतक के बड़े भाई को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि पत्नी से अवैध सम्बंधों के चलते हत्या का मामला सामने आया है. घटना 23 सितंबर की रात की है.

Blind Murder accused arrested
ब्लांइड मर्डर का आरोपी गिरफ्तार

बारां.बारां के सदर थाना क्षेत्र के ग्राम नारेडा के माल में खेत में सो रहे दौलतराम माली की 24 सितंबर की रात्रि को अज्ञात ने धारधार हथियार से हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस प्रकरण में वारदात का खुलासा करते हुए अभियुक्त के बडे़ भाई प्रेमचन्द को गिरफ्तार कर लिया है.

ब्लांइड मर्डर का आरोपी गिरफ्तार

फरियादी रणजीत माली निवासी नारेड़ा ने पुलिस थाना बारां सदर ने लिखित रिपोर्ट दी थी कि मैं ग्राम नारेड़ा का रहने वाला हूं. हम तीन भाई हैं जिनमें बड़े भाई प्रेमचन्द और दौलत राम माली हैं. 23 सिंतबर की रात में भाई दौलत राम घर से खाना खाकर हमारे खलिहान पर सोने गया था. सुबह करीब सात बजे मेरी मां पाना बाई चाय लेकर खलिहान पर गई तो देखा कि दौलतराम खाट पर खून से लथपथ मृत पड़ा हुआ था.

यह भी पढ़ें:विदेशी युवतियों से दुष्कर्म करने वाला बंगाली बाबा मुंबई से गिरफ्तार, पूछताछ जारी

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक बारां डाॅ. रवि, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय स्वर्णकार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा घटनास्थल पर मोबाइल एफएसएल टीम, जिला एमओबी टीम एवं साइबर सेल के द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर आवश्यक साक्ष्य एकत्रित किए गए. पुलिस अधीक्षक बारां ने वृताधिकारी बारां महावीर शर्मा व थानाधिकारी सदर बारां अनीस अहमद को जांच के निर्देश दिऐ. इस पर मृतक के परिजनों और आस पड़ोस के निवासियों से पूछताछ की.

उपलब्ध साक्ष्यों से यह तथ्य सामने आया कि दौलतराम गांजे का नशा करता था और उसका चाल-चलन भी ठीक नहीं था. उसके अपनी भाभी से ही अनैतिक संबंध भी थे. प्रेमचन्द माली ने अपनी पत्नि व भाई दौलतराम को तीन-चार बार आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था एवं दोनों को समझाया भी था. बावजूद इसके दौलतराम अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था, इस पर 23 सितंबर को प्रेमचन्द ने अपने भाई की हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details