राजस्थान

rajasthan

बारां: छबड़ा में पार्षद ने पालिका अध्यक्ष के चेंबर में किया आत्मदाह का प्रयास

By

Published : Mar 24, 2021, 8:44 PM IST

छबड़ा में बुधवार को एक पार्षद ने पालिका अध्यक्ष के चेंबर में सुसाइड का प्रयास किया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पार्षद को हिरासत में लेकर थाने ले आई.

Councilor tried suicide in Baran,  Chhabra News
पार्षद ने पालिका अध्यक्ष के चेंबर में किया आत्मदाह का प्रयास

छबड़ा (बारां).जिले के छबड़ा में एक पार्षद ने पालिका अध्यक्ष के चेंबर में सुसाइड का प्रयास किया. पार्षद अपने वार्ड में काम नहीं होने के कारण खफा था और इसलिए उसने सुसाइड का प्रयास किया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पार्षद राजेश वैष्णव को हिरासत में लेकर थाने लाई.

पार्षद ने पालिका अध्यक्ष के चेंबर में किया आत्मदाह का प्रयास

पढ़ें- 10 साल से पति के मृत्यु प्रमाण पत्र के लिए दर-दर भटक रही महिला, मंत्री से कहा- न्याय नहीं मिला तो कर लूंगी आत्महत्या

बता दें कि वार्ड नंबर 10 के पार्षद राजेश वैष्णव नगर पालिका की ओर से अपने वार्ड में काम नहीं करवाने से काफी परेशान थे. पार्षद वैष्णव बुधवार सुबह से पालिका के मेन गेट पर बैठकर धरना दे रहे थे. इसके बाद देर शाम को भाजपा के वरिष्ठ नेता हिम्मत सिंह सिंघवी, चेयरमैन केसी जैन और नगर अध्यक्ष सीपी गैरा की मौजूदगी में पार्षद को वार्ता के लिए बुलाया गया.

इसके बाद पार्षद राजेश वैष्णव अपने साथ बोतल में लाए डीजल को उड़ेल लिया और कपड़ो में आग लगाने लगे. इसी बीच नगर अध्यक्ष सीपी गैरा और रितेश शर्मा ने बीचबचाव कर माचिस फेंक दी. वहीं, पार्षद की ओर से आत्महत्या के प्रयास से पालिका में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर छबड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और पार्षद को हिरासत में लेकर थाने लेकर आई.

वहीं, पार्षद वैष्णव का कहना है कि पालिका प्रशासन की ओर से उनके वार्ड में काम नहीं करवाया जा रहा है. इसको लेकर वे धरने पर बैठे हुए थे. उधर, पालिका अध्यक्ष केसी जैन पार्षद की ओर से लगाए गए आरोपों को निराधार बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details