राजस्थान

rajasthan

बारां जिला कलेक्टर पर लगाया गया ग्राम विकास अधिकारी को थप्पड़ जड़ने का आरोप, अधिकारियों में रोष

By

Published : May 15, 2021, 3:14 PM IST

बारां में क्वॉरेंटाइन सेंटर के निरीक्षण के दौरान कलेक्टर पर ग्राम विकास अधिकारी संकेत डे को थप्पड़ मारने का आरोप लगाया गया है. जिसपर मामले को लेकर ग्राम विकास अधिकारी संघ ने प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है. जिसमें उचित कार्रवाई की मांग की है.

rajasthan latest news  baran latest news
क्वॉरेंटाइन सेंटर में अव्यवस्था होने पर भड़के जिला कलेक्टर

बारां. जिले के भंवरगढ़ कस्बे में क्वॉरेंटाइन सेंटर के निरीक्षण के दौरान शुक्रवार को ग्राम विकास अधिकारी संकेत डे को जिला कलेक्टर राजेन्द्र विजय की ओर से थप्पड़ मारने का आरोप ग्राम विकास अधिकारी संघ ने लगाया है. मामले में ग्राम विकास अधिकारी संघ ने नाराजगी जताते हुए धरना प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया है.

बता दें कि शुक्रवार को किशनगंज भंवरगढ़ में क्वॉरेंटाइन सेंटर के निरीक्षण के दौरान भंवरगढ़ में जिला कलेक्टर राजेन्द्र विजय को व्यवस्था ठीक नहीं मिलने पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की. इस दौरान ग्राम विकास अधिकारी संकेत डे को थप्पड़ मारने का आरोप लगाया गया है. जिला कलेक्टर ने ग्राम विकास अधिकारी के साथ किए गए इस व्यवहार को लेकर राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ शाहबाद, किशनगंज में विरोध जताया है.

पढ़ें:क्या डोटासरा बना पाएंगे सचिन पायलट जैसी टीम, दिल्ली दरबार में जल्द भेजेंगे जिला अध्यक्षों की सूची

राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ ब्लॉक अध्यक्ष जगदीश सहरिया ने बताया कि घटना के मामले में संघ की ओर से शनिवार को उपखंड अधिकारी के जरिए मुख्यमंत्री पंचायती राज मंत्री मुख्य शासन सचिव पंचायती राज को ज्ञापन देकर संपूर्ण कार्य बंद कर जिला कलेक्टर के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है.

इसपर जिला कलेक्टर के मनमाने रवैए के चलते ग्राम विकास अधिकारियों में रोष बना हुआ है. इसको लेकर ग्राम विकास अधिकारियों ने ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है. इधर, कलेक्टर राजेंद्र विजय ने बताया कि शुक्रवार को भंवरगढ़ में क्वॉरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया था. इस दौरान अव्यवस्थाएं मिलने पर फटकार लगाई थी. थप्पड़ मारने का आरोप गलत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details