राजस्थान

rajasthan

Baran Crime News : 4 लाख के गांजा के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, बाइक जब्त

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 29, 2023, 5:39 PM IST

Smuggling in Rajasthan, बारां में पुलिस ने 7.5 किलो से अधिक गांजा के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, जब्त गांजे की कीमत करीब 4 लाख रुपए बताई जा रही है.

Two Arrested With Hemp Worth Lakhs in Baran
Two Arrested With Hemp Worth Lakhs in Baran

बारां.निर्वाचन विभाग के निर्देशानुसार आचार संहिता को देखते हुए फ्लाइंग स्क्वायड और छबड़ा थाना पुलिस की ओर से संयुक्त रूप से कारवाई करते हुए कोलूखेड़ी तिराहा कुंभराज रोड पर 7.743 किलोग्राम अवैध गांजा पकड़ा है. इसकी कीमत लगभग 4 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार करते हुए एक बाइक भी जब्त किया है.

जिला पुलिस अधीक्षक राज कुमार चौधरी ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव 2023 को मद्देनजर रखते हुए मादक पदार्थ की तस्करी, जुआ, सट्टा, शराब, हथियारों की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत बारां अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा और सोमानी वृताधिकारी वृत छबड़ा तरूण कान्त के निर्देशन में थानाधिकारी छुट्टनलाल मीना मय जाप्ता और एफ.एस.टी. टीम की ओर से कोलूखेड़ी तिराहा कुंभराज रोड पर नाकाबंदी की जा रही थी. इस दौरान नदी दरवाजा की तरफ से एक बाइक पर 2 व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए.

पढ़ें. Crime In Jhalawar : नशे के सौदागरों पर पुलिस का शिकंजा, 13 लाख के गांजे के साथ 4 गिरफ्तार

4 लाख का गांजा बरामद : कट्टे के अंदर पुलिस ने रोककर तलाशी ली तो बाइक पर एक सफेद रंग का प्लास्टिक का कट्टा रखा हुआ था. संदिग्ध वस्तु होने का शक में बाइक पर सवार व्यक्तियों को डिटेन कर पूछताछ की गई. उन्होंने अपना नाम छीतरलाल माली निवासी गोविन्दपुरा थाना छीपाबडोद और राजाराम भील निवासी कचनारिया खुर्द थाना हरनावदाशाहजी बताया. कट्टे के अंदर 7.743 किलोग्राम गांजा पाया गया, जिसकी कीमत करीब 4 लाख रुपए बताई जा रही है. इसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details