राजस्थान

rajasthan

बारांः बिजली का पोल लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी...एक की मौत

By

Published : Oct 5, 2021, 6:59 PM IST

बारां जिले में एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से एक मजदूर की मौत हो गई. जबकि दूसरा मजदूर घायल हो गया. ठेकेदार ने मजदूरों के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की बात कही है.

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, बारां में हादसा, बारां में मजदूर की मौत, Tractor Trolley Overturned, accident in baran, labor death in baran
बारां में हादसे में मजदूर की मौत

बारां. जिले के अंता के समीप मिर्जापुर मार्ग पर ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से एक मजदूर की मौत हो गई. जबकि दूसरा मजदूर घायल हो गया. मजदूर विद्युत निगम में ठेकेदार के पास कार्यरत थे. हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई.

एएसआई घनश्याम मीना ने बताया कि ठेकेदार के पास कार्यरत डाबरी निवासी मनीष खजुरना ग्रेड से ट्रैक्टर ट्रॉली में पोल लेकर जा रहा था. रास्ते में ट्रैक्टर ट्रॉली के पल्टने से मनीष की मौत हो गई तथा दूसरा मजदूर घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पूर्व जिला प्रमुख नन्दलाल सुमन सहित भाजपा नेता राधेश्याम सिंगोदिया मोर्चरी पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

पढ़ें:चूरू में बड़ा हादसा: हाईवाल्टेज करंट की चपेट में आए मजदूर, एक की मौत...दो झुलसे

इस दौरान मृतक के परिजनों समेत ग्रामीण इस बात पर अड़ गए कि ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की जाए. इसके बाद अंता थाने में ठेकेदार को बुलाया गया. जहां मृतक के परिजनों को आर्थिक मदद देने की सहमति के बाद मामला शांत हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details