राजस्थान

rajasthan

बांसवाड़ा में सड़क हादसे में युवक की मौत, मां-बाप का इकलौता बेटा था

By

Published : Nov 1, 2021, 7:25 PM IST

Banswara News, Rajasthan News

दिवाली से पहले बांसवाड़ा जिले के भूरा दौड़ निवासी मागूरा की सड़क हादसे में मौत हो जाने के घर का चिराग बुझ गया है. युवक अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था. किसी अज्ञात वाहन ने युवक को टक्कर मार दी.

बांसवाड़ा. सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र के भोयन घाटी में सोमवार शाम करीब साढ़े 5 बजे अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे किसी तरह निजी वाहन से एमजी अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उपचार शुरू करने के कुछ ही देर में मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है युवक अपने परिवार का इकलौता बेटा था. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. भोयन घाटी में एक युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इससे वह मौके पर ही बेहोश हो गया और उसकी स्थिति भी अत्यधिक गंभीर हो गई.

पढ़ें.बाड़मेर में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

किसी तरह लोगों ने युवक की पहचान की और परिजनों को सूचना दी. सोमवार शाम करीब 6 बजे परिजन उसे एमजी अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां उपचार के लिए भर्ती करा दिया है. लोगों ने बताया कि युवक भूरा दौड़ गांव का रहने वाला है. उसका नाम मागूरा है. उसके पिता का नाम धनजी है. उपचार शुरू करने के करीब 5 मिनट बाद युवक की मौत हो गई. मृतक के साढू भाई ने बताया तो वह अपने परिवार का अकेला था. मृतक के 3 बच्चे भी हैं. ऐसे में पूरे परिवार में कोहराम मच गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details