राजस्थान

rajasthan

खेत में काम करने के दौरान करंट लगने से युवक की मौत

By

Published : Apr 30, 2023, 8:18 PM IST

बांसवाड़ा जिले में खेत पर काम करने गए (Youth dies due to electrocution) एक किसान की करंट लगने से मौत हो गई.

Youth dies due to electrocution,  electrocuted while working in the field
करंट लगने से युवक की मौत.

बांसवाड़ा.सदर थाना क्षेत्र के चिड़िया वासा गांव में करंट लगने से एक किसान की मौत हो गई. पुलिस ने मर्ग दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. सदर थाना पुलिस ने बताया कि भरत (27) पुत्र वर सिंह गांव चिड़िया वासा में सुबह खेत में पानी लगाने का काम करने गया था. इसी दौरान दोपहर करीब 12:30 बजे उसे करंट लग गया, जिससे वह खेत में बेहोश होकर गिर गया. पड़ोसी ने उसे देखा तो परिजनों को सूचना दी.

सूचना पर परिजन खेत में पहुंचे. उन्होंने देखा तो भरत बेहोश पड़ा था. इस पर परिजनों ने उसे महात्मागांधी अस्पताल में भर्ती करा दिया. यहां उपचार के दौरान देर शाम को भरत की तबीयत अचानक खराब हो गई, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं, पुलिस ने मर्ग दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. मृतक भरत के दो बच्चे हैं. वह खेती के जरिए घर चलाता था.

पढ़ेंः Accident due to Electrocution : लाइनमैन की करंट लगने से मौत, परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार

भरत की मौत की खबर मिलने के साथ ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया. परिजनों ने बताया कि भरत घर में अकेला कमाने वाला था. भरत की मौत के बाद परिजनों के सामने जीवन यापन को लेकर चुनौती खड़ी हो गई है. वहीं, सदर थाना पुलिस ने बताया कि मृतक के शव को सोमवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा. साथ ही मौका पर्चा बयान भी लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details