राजस्थान

rajasthan

बांसवाड़ा में दो अलग-अलग हादसों में युवती सहित तीन की मौत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 11, 2023, 9:53 PM IST

बांसवाड़ा के वजवाना में दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. इस हादसे में 2 लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए. वहीं जिले के रतलाम रोड पर एक दूसरे हादसे में युवती की जान चली गई. बाइक चलाते समय युवती का दुपट्टा बाइक के पहिए में आ गया जिससे ये दर्दनाक हादसा हुआ.

Road Accident In Rajasthan
अलग-अलग हादसों में 3 की मौत

बांसवाड़ा. जिले के गढ़ी थाना क्षेत्र के वजवाना में दो बाइकों की भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई. हादसे में हुए घायल 2 लोग को उपचार के लिए एमजी अस्पातल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हुई थी. महात्मा गांधी अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार चार युवकों को गंभीर स्थिति में लाया गया था जहां डॉक्टर ने इलाज के दौरान दो युवकों को मृत घोषित कर दिया.

अस्पताल पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार मृतकों की पहचान विशाल(17) पुत्र थावरा और महेश(23) पुत्र हीरालाल चरपोटा के रुप में की गई है. अस्पताल में डॉक्टर ने बताया कि घायल युवकों की स्थिति गंभीर है. दोनों को ट्रॉमा वार्ड में रखकर इलजा किया जा रहा है. अस्पताल पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया दोनों मृतकों की डेड बॉडी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दी गई है.

पढ़ें:भरतपुर में अज्ञात वाहन ने टेंपो में मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत, 6 घायल

बाइक में दुपट्टा फंसने से युवती की मौत: वहीं दूसरा हादसा जिले के रतलाम रोड पर सामने आया. हादसे में पिता के सामने ही एक 23 वर्षीय युवती की मौत हो गई. दरअसल युवती का दुपट्टा बाइक के पहिए में आ गया जिससे युवती सड़क पर गिरी गई और उसकी मौत हो गई. युवती का पिता ही बाइक को चला रहा था. भाट भमरिया निवासी मोहन ने बताया कि कि वह अपनी बेटी को बड़वी स्थित कॉलेज में लेकर गया था.

पढ़ें:बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में ट्रक-पिकअप की भिड़ंत, हादसे में चार लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

वहां से वो अपनी बेटी कैलाश को लेकर लौट रहा था तभी अचानक से बाइक पर पीछे बैठी बेटी सड़क पर जा गिरी.उन्होंने बताया कि कुछ मीटर चलने के बाद बाइक भी बेकाबू होकर गिर गया. उन्होंने बताया कि कैलाश को लेकर वो एमजी अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. चौकी प्रभारी ने बताया जिस समय पीड़िता को लाया गया हम अस्पताल के गेट पर खड़े थे। तत्काल उसे अस्पताल में विशेष ड्यूटी पर लगे डॉक्टर के पास ले जाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.हमने थाने को रिपोर्ट भेजी उसके बाद मौके पर पहुंची. पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details