राजस्थान

rajasthan

बांसवाड़ा जेल में शातिर अपराधी के पास मिला मोबाइल, पुलिस और प्रशासन ने फिर मारा छापा

By

Published : Nov 12, 2020, 10:46 AM IST

बांसवाड़ा जिला जेल में एक अपराधी के पास मोबाइल मिलने के बाद जेल में औचक निरीक्षण किया गया. हालांकि, इस दौरान कोई भी आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिल पाई.

Banswara Jail, Banswara hindi news
बांसवाड़ा जेल में मिला मोबाइल

बांसवाड़ा. जिला जेल में कैदियों के पास आपत्तिजनक वस्तुएं मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा. जेल प्रशासन की आकस्मिक चेकिंग के दौरान एक शातिर अपराधी के पास मोबाइल पाया गया. इसे देखते हुए बुधवार शाम पुलिस एवं प्रशासन ने फिर छापा मारा और एक-एक बैरक को खंगाला. हालांकि इस दौरान कोई भी नहीं आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिल पाई.

जेलर मोहन लाल मीणा ने अपने स्टाफ के साथ गुप्त सूचना पर अलग-अलग बैरक की तलाशी ली. इस दौरान अली नामक बंदी के कब्जे मैं एक मोबाइल पाया गया. जेल प्रशासन ने मोबाइल को जब्त करते हुए कोतवाली पुलिस को सूचना दी और इस संबंध में अली के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराई. इसे देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक कावेंद्र सिंह सागर, उपखंड अधिकारी पर्वत सिंह चुंडावत और कोतवाली थाना प्रभारी मोती राम सारण ने बुधवार शाम अचानक जिला जेल का निरीक्षण किया. इस दौरान व्यापक पुलिस जाब्ते के साथ 11 मेरठ की तलाशी ली गई. वही संदिग्ध बंदियों को भी चेक किया गया.

यह भी पढ़ें.श्रीगंगानगरः 1 लाख 35 हजार नकली नोटों से साथ 3 युवक गिरफ्तार

हालांकि, इस दौरान कोई भी आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिल पाई. कोतवाली थाना प्रभारी सारण के अनुसार अली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. वह एक शातिर अपराधी है. 30 जुलाई को पन्नालाल सरगरा हत्याकांड में अली एक आरोपी है. गत दिनों अली और उसके साथी द्वारा लांगरी के साथ हाथापाई की गई वहीं जेल स्टाफ पर भी पथराव की रिपोर्ट आई थी. मामले की पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details