राजस्थान

rajasthan

बांसवाड़ा: बंदूक की नोंक पर लाखों का सोना-चांदी लूटा

By

Published : Oct 6, 2021, 6:31 PM IST

बांसवाड़ा के पालोदा कस्बे में बंदूक की नोक पर लूट की वारदात का मामला सामने आया है. जहां ज्वैलरी की दुकान में घुसकर बदमाशों ने लाखों रुपए के सोना-चांदी पर हाथ साफ किया और फरार हो गए.

robbery at gunpoint in banswara
बांसवाड़ा में बंदूक की नोक पर लूट की वारदात

बांसवाड़ा. शहर से करीब 60 किलोमीटर दूर पालोदा कस्बे में बुधवार शाम 5 बजे लूट की वारदात हुई है. जहां एक स्वर्ण आभूषण विक्रेता की दुकान में बदमाशों ने घुसकर बंदूक की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है. सूचना पर पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कर दी है.

पढ़ें.कोटा नारकोटिक्स की बेगूं में बड़ी कार्रवाई, 10 लाख रुपये मूल्य की अफीम पकड़ी

पालोदा कस्बे में कोठारी ज्वैलर्स नाम से एक बड़ी स्वर्ण आभूषण की दुकान है. इस दुकान पर बुधवार शाम करीब 5 बजे एक युवक घुसा और उसके पीछे अन्य युवक भी घुसे व्यापारी कुछ समझ पाता उससे पहले ही बदमाशों ने बंदूक तान दी. पिस्टल देखकर व्यापारी घबरा गया. बदमाशों ने दुकान में रखे चांदी और सोना बटोर ना शुरू कर दिया. कुछ ही देर में पूरे सामान को एक थैली में भरा और बाइक पर बैठकर रवाना हो गए.

मामले में एसपी कवेंद्र सिंह सागर ने बताया कि घटना की सूचना मिल गई है और पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी कराई जा रही है. लोहारिया थाना अधिकारी के साथ ही अन्य पुलिस जवान जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details