राजस्थान

rajasthan

Wife Lover Murder in Banswara : पत्नी के आशिक की पति और उसके बेटों ने की हत्या, ग्रामीणों से मांगी थी राय

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 29, 2023, 2:17 PM IST

बांसवाड़ा के अरथुना थाना क्षेत्र से एक शख्स की हत्या का मामला सामने आया है. आरोप है कि पड़ोसी ने ही इस हत्या की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Murder Of Wife Lover
Murder Of Wife Lover

बांसवाड़ा.जिले के अरथुना थाना क्षेत्र से एक शख्स की हत्या का मामला सामने आया है. मृतक के पिता ने हत्या का आरोप बेटे की प्रेमिका के पति और उसके दो बेटों पर लगाया है. साथ ही बताया गया कि आरोपी पांच बच्चों का पिता है. आरोपी की पत्नी और मृतक दोनों गुजरात में मजदूरी करते थे, जहां दोनों के बीच करीबी बढ़ी और जैसे ही दोनों वहां से गांव लौटे प्रेमी की हत्या कर दी गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

थाना अधिकारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के पिता ने प्रेमिका के पति और उसके दो बेटों पर हत्या का आरोप लगाया है. साथ ही दर्ज रिपोर्ट में बताया गया कि मृतक गुजरात में मजदूरी का काम करता था. वहीं उसकी पहचान पड़ोसी की पत्नी से हुई और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी. इधर. गुरुवार को गांव लौटते ही देर रात प्रेमी की हत्या हो गई. ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी ने फोन कर गांव के कुछ लोगों को बुलाया था और उसने कहा था कि उसकी पत्नी और उसका प्रेमी गांव लौट आए हैं. ऐसे में अब इनका क्या किया जाए. हालांकि, जब गांव वाले मौके पर पहुंचे तो उससे पहले ही प्रेमी की हत्या हो चुकी थी.

इसे भी पढ़ें -Alwar Crime : बहरोड में 10 साल के बच्चे की हत्या, खेत में शव फेंककर फरार हुए आरोपी, जांच में जुटी पुलिस

इधर, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. साथ ही पुलिस की ओर से बताया गया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details