राजस्थान

rajasthan

Accident in Banswara : कार पार्किंग के दौरान नानी और दोहते की हुई मौत, घर के अंदर हादसा

By

Published : May 4, 2023, 7:05 AM IST

बांसवाड़ा में हुए सड़क हादसे में एक नानी और दोहते की मौत हो गई. दोनों की डेड बॉडी फिलहाल महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखी हुई है.

Road Accident in Banswara
Road Accident in Banswara

बांसवाड़ा. जिले के नवा टापरा ग्राम पंचायत के करजी गांव में बुधवार देर रात सा होने से एक नानी और दोहते की मौत हो गई. दोनों की डेड बॉडी फिलहाल महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखी हुई है. महात्मा गांधी अस्पताल में रात करीब 10 बजे मिली जानकारी के अनुसार एक छोटा बच्चा 3 वर्षीय अंकित पुत्र उम्मेद अपनी नानी 40 वर्षीय शांति पत्नी कचरू के साथ बैठा हुआ था. इस दौरान शांति का एक देवर घर के आंगन में कार पार्किंग कर रहा था. तभी कार अनियंत्रित होकर अंकित और शांति के ऊपर चढ़ गई. इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

परिजनों को पता चला तो मौके पर हड़कंप मच गया तत्काल दोनों को महात्मा गांधी अस्पताल में लेकर आया गया. यह डॉक्टर अश्विन पाटीदार से दोनों की जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. इसके बाद जैसे पूरे परिवार कोहराम मच गया. किसी तरह पुलिस और अस्पताल के कर्मचारियों ने उन्हें समझा कर दोनों की डेड बॉडी को महात्मा गांधी अस्पताल की ही मोर्चरी में शिफ्ट कर दिया. इधर पुलिस ने बताया कि दोनों के मामले में थाने को सूचना दे दी है. वह गुरुवार सुबह आकर पोस्टमार्टम कराएंगे.

पढ़ें : Road Accident in Pali: पाली में बाइक सवार दंपती को ट्रेलर ने मारी टक्कर, दोनों की मौके पर मौत

इस कारण हुआ घर के अंदर हादसा : परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार जब कार पार्किंग की जा रही थी तब रिवर्स में आगे पीछे की जा रही थी. इसी दौरान ब्रेक लगाने के बजाय चालक का पैर ब्रेक के बजाय एक्सीलेटर पर रख गया. एक सेकंड में ही कार ने तेज गति में दोनों को चपेट में ले लिया. तेज आवाज सुनकर घर वाले पहुंचे तब तक शायद बहुत देर हो चुकी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details