राजस्थान

rajasthan

दोस्त की हत्या कर घर जाकर बदले कपड़े, वापस लौट ढूंढ़ने में की मदद, पुलिस ने किया खुलासा

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 21, 2023, 6:44 PM IST

बांसवाड़ा में दो नाबालिग दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान एक ने दूसरे की चाकू के वार से हत्या कर दी. आरोपी नाबालिग हत्या करने के बाद अपने घर गया और कपड़े बदले. इसके बाद लौटकर मृतक की डेड बॉडी ढूंढ़ने में भी मदद की.

minor stabbed his friend in Banswara
नाबालिग ने की दोस्त की हत्या

दोस्त की हत्या कर अनजान बना नाबालिग, यूं पकड़ा पुलिस ने

बांसवाड़ा. एक 16 वर्षीय किशोर की हत्या के मामले में पुलिस ने उसी के एक नाबालिग दोस्त को गिरफ्तार किया है. एडिशनल एसपी कान सिंह भाटी ने बताया कि दोनों के बीच में आग पर हाथ सेंकने के दौरान विवाद हो गया था. इसी दौरान एक ने दूसरे पर चाकू से वार कर हत्या कर दी. हत्या की बाद आरोपी नाबालिग अपने घर गया, कपड़े बदले और अपने दोस्त के घर पहुंच गया. उसने मृतक दोस्त को ढूंढने में मदद भी की.

एडिशनल एसपी कान सिंह भाटी ने बताया कि बुधवार को 16 वर्षीय तौफीक नाम के किशोर की डेड बॉडी मिली थी. इस मामले में मृतक की मां सलमा बी पत्नी अकबर खान निवासी हुसैनी चौक ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका 16 वर्षीय बेटा तौफीक लापता है. पुलिस व अन्य लोगों ने तलाश की, तो घर से करीब 400 मीटर दूर उसकी डेड बॉडी मिली थी. ऐसे में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस ने पूछताछ के दौरान पाया कि नाबालिग और मृतक तौफीक रात को आग पर हाथ सेंक रहे थे. आखरी बार तभी देखा गया था. उसके बाद तौफीक को किसी ने नहीं देखा. पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर पूछताछ शुरू की, तो पूरा मामला खुल गया.

पढ़ें:Murder in Barmer: दोस्त ही बन गए दुश्मन, 3 दोस्तों ने युवक को जमकर पीटा...इलाज के दौरान मौत

कपड़े बदलकर दोस्त के घर पहुंचा: आरोपी ने पुलिस को बताया कि आग सेंकने के दौरान ही दोनों में विवाद हो गया था. ऐसे में उसने चाकू के वार से दोस्त की हत्या कर दी. इसके बाद अपने घर गया और कपड़े बदले. इसके बाद वह वापस दोस्त के घर गया और मृतक के बारे में पूछताछ करने लगा. जब घरवालों के द्वारा बताया गया कि वह काफी देर से नहीं मिल रहा है, तो वह भी ढूंढने में मदद करने लगा.

पढ़ें:चंद पैसों के लिए युवक ने ली दोस्त की जान, सीसीटीवी में कैद वारदात

पिता ने विदेश से देखा मृतक का अंतिम संस्कार:मृतक तौफीक के पिता विदेश में नौकरी करते हैं. वहां जब उन्हें सूचना मिली, तो वह बहुत दुखी हुए. उन्हें छुट्टी नहीं मिल सकी. मृतक के पिता 6 महीने पूर्व ही विदेश में रोजगार के लिए गए थे. ऐसे में परिजनों ने मोबाइल पर ही बेटे का अंतिम संस्कार दिखाया. वहीं पुलिस का कहना है कि चाकू का वार इतना प्रचंड था की गला और छाती पूरी तरह फट गई. बहुत ज्यादा खून बहने के कारण 16 वर्षीय किशोर की मृत्यु हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details