राजस्थान

rajasthan

गुजरात विधानसभा चुनाव पर गहलोत के मंत्री ने दिया बड़ा बयान

By

Published : Nov 16, 2022, 6:01 PM IST

राजस्थान की गहलोत सरकार में मंत्री परसादी लाल मीणा ने बुधवार (Big statement on Gujarat assembly) को गुजरात चुनाव पर बड़ा बयान दिया. मीणा ने कहा कि गुजरात में केवल कांग्रेस और बीजेपी के बीच मुकाबला होना है. आम आदमी पार्टी तो एक फर्जी (says fake to Aam Aadmi Party) पार्टी है. आप के पास वहां वोट बैंक भी नहीं है.

Minister Parsadi Lal Meena
Minister Parsadi Lal Meena

बांसवाड़ा.सूबे के आबकारी मंत्री परसादी लाल मीणा बुधवार को जिले के दौरे थे, जहां मीडियाकर्मियों से रूबरू हुए मंत्री ने गुजरात चुनाव पर बड़ा (Big statement on Gujarat assembly elections) बयान दिया. मंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक फर्जी (says fake to Aam Aadmi Party) पार्टी है. उनके पास वोट बैंक नहीं है. यही कारण है कि गुजरात में मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच होगा. मंत्री ने आगे राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को ऐतिहासिक यात्रा करार दिया और कहा कि देश में किसी भी राजनेता ने आज तक इतनी बड़ी पैदल यात्रा नहीं की है.

इधर, मंत्री मीणा ने कहा कि राहुल गांधी की ऐतिहासिक यात्रा के बाद वह देश के सबसे बड़े नेताओं की कतार में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि देश में आज तक कोई भी नेता ऐसा नहीं हुआ है, जिसने इतनी बड़ी पैदल यात्रा निकाली हो. वहीं, पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री महंगाई और रोजगार के मुद्दे पर पूरी तरह से विफल हो चुके हैं.

मंत्री परसादी लाल मीणा

इसे भी पढ़ें - सचिन पायलट के करीबी को CM का काम पसंद आया, बोले-जो मांगा वो दिया

इस बीच एक सवाल के जवाब में मंत्री ने कहा कि गहलोत सरकार ने हाल ही में 50000 कर्मचारियों को संविदा से नियमित किया है. ऐसे में अब मान कर चलिए आने वाले दिनों में यदि कोई रह गया भी होगा तो उन्हें भी परमानेंट किया जाएगा.

दरअसल, बुधवार को मंत्री मीणा बागीदौरा विधायक व कैबिनेट मंत्री महेंद्र मालवीया के गृह क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे. इस दौरान उनके साथ कार्यक्रम में मंत्री लालचंद कटारिया, राज्य मंत्री अशोक चांदना और कैबिनेट मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया भी मौजूद रहे.

बागीदौरा में हुए कार्यक्रम में गांगड़तलाई जमानिया कॉलेज में छात्र संघ चुनाव में जीते पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गई. साथ ही कॉलेज भवन की आधारशिला रखी गई. वहीं, पढ़लिया स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की भी मंत्री ने आधारशिला भी रखी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details