राजस्थान

rajasthan

लूट, चोरी और नकबजनी गिरोह पकड़ा, 3 महिलाओं सहित चार गिरफ्तार

By

Published : Jul 19, 2023, 5:55 PM IST

बांसवाड़ा शहर की कोतवाली पुलिस ने चोरी, लूट और नकबजनी के आरोप में एक गैंग की तीन महिलाओं सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

loot and theft gang busted by Banswara police, 4 arrested
लूट, चोरी और नकबजनी गिरोह पकड़ा, 3 महिलाओं सहित चार गिरफ्तार

बांसवाड़ा. शहर की कोतवाली पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए लूट, चोरी और नकबजनी करने वाले गिरोह को पकड़ा है. पुलिस ने अब तक 3 महिलाओं सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

बांसवाड़ा एसपी अभिजीत सिंह ने बुधवार को बताया विगत कई दिनों से इंदिरा कॉलोनी व अन्य जगह चोरी और लूटपाट की घटनाएं हो रही थीं. इसका खुलासा करने के लिए डीएसपी सूर्यवीर सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था. पुलिस ने इस मामले में 3 महिलाओं सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही यह भी बताया कि सूचना मिली थी कि सहदेव पुत्र रखिया मईड़ा निवासी पीपलवा हाल डोडा पाड़ा ने एक गैंग बना रखी है.

पढ़ें:नकली सोने के बदले रूपए उधार लेकर ज्वैलर्स को ठगने वाली टटलू गैंग को पकड़ा

यह गैंग बांसवाड़ा, परतापुर, डूंगरपुर व अन्य जगह घटनाओं को अंजाम देता है. इस गैंग में सूरज पुत्र बाबू निवासी पीपलवा और नितेश पुत्र गटु निनामा निवासी डोडा पाड़ा व अन्य लोग शामिल हैं. चोरी, लूट और नकबजनी में प्राप्त गहनों को महिलाओं को सौंप दिया जाता है. जो बेचने और खुर्द-बुर्द करने का काम करती हैं. इतनी जानकारी मिलने के बाद पूरे गैंग का खुलासा किया है और 3 महिलाओं सहित चार को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें:30 लाख रंगदारी नहीं देने पर दी, गोली मारने की धमकी, मुखा गैंग सरगना सहित 5 गिरफ्तार

इनको किया गिरफ्तारः पुलिस ने नितेश उर्फ पंचू पुत्र गटू निनामा उम्र 18 वर्ष, काली पत्नी सहदेव मईडा उम्र 29 वर्ष, दुर्गा पत्नी राजू निनामा उम्र 38 वर्ष और संतरी पत्नी बाबू महिला उम्र 45 वर्ष को गिरफ्तार किया है. गैंग के सरगना सहदेव के खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में कुल 11 प्रकरण दर्ज हैं. जबकि दो अन्य आरोपियों के खिलाफ एक-एक प्रकरण दर्ज हैं. मामले को लेकर एसपी अभिजीत सिंह ने बताया कि अब तक की पूछताछ में करीब एक दर्जन मामलों का खुलासा हो चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details