राजस्थान

rajasthan

ब्याज के बदले अस्मत : आरोपी नाम बदलकर महिला के मकान में किराए पर रहा, 20 हजार देकर मदद की, फिर ब्याज के रूप में मांगी अस्मत

By

Published : Sep 1, 2021, 10:23 PM IST

ब्याज के बदले अस्मत

बांसवाड़ा में एक व्यक्ति नाम बदलकर विधवा महिला के मकान में किराए पर रहा. उसने जरूरत के समय 20 हजार रुपये देकर महिला की मदद की. बाद में ब्याज के रूप में उसने महिला से उसकी अस्मत मांग ली. महिला ने थाने में मामला दर्ज करा दिया.

बांसवाड़ा. जिले में ब्याज के बदले अस्मत मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. सिराज नाम के आरोपी ने नाम बदलकर एक विधवा महिला के मकान में किराए पर कमरा लिया. उसने महिला को विश्वास में ले लिया. महिला को जरूरत पड़ी तो 20 हजार रुपये देकर मदद कर दी. लेकिन आखिर उसकी नियत का खोट सामने आ गया.

कोतवाली थाना पुलिस में महिला ने बुधवार देर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा और उससे पूछताछ की. शहर कोतवाल रतन सिंह चौहान के मुताबिक आरोपी सिराज ने नाम बदलकर सैम रखा और महिला से नजदीकी बढ़ाने की कोशिश की.

पढ़ें- बेटी के आशियाने और उधारी चुकाने के लिए बैंक से निकाले 1.40 लाख रुपए...पलक झपकते गाढ़ी कमाई गायब

पुलिस ने बताया कि सिराज ने महिला का विश्वास पाने के लिए उससे कुछ खरीदारी भी की थी. महिला अपने मकान में कुछ कमरे किराए पर देती है, यह जानकर सिराज ने महिला से किराए पर एक कमरा ले लिया. महिला को रुपये की जरूरत पड़ी तो सिराज ने 20 हजार रूपये की मदद भी कर दी, साथ ही ब्याज नहीं लेने की भी बात की.

महिला ने सिराज की रकम भी चुका दी और 5 हजार रुपये ब्याज के तौर पर भी दे दिये. लेकिन सिराज की नियत में खोट था. उसने इसके बाद भी पैसों की डिमांड की और ब्याज के रूप में अस्मत का सौदा करने की बात कही. इस पर महिला ने थाने का रुख किया और कोतवाली थाना पुलिस में सिराज के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details