राजस्थान

rajasthan

टीएडी मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया गया

By

Published : May 30, 2021, 10:25 AM IST

TAD Minister Arjun Singh Bamnia, बांसवाड़ा न्यूज
अर्जुन सिंह बामनिया का फर्जी फेसबुक अकाउंट

बांसवाड़ा विधायक और टीएडी मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया का फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाया गया है. इसको लेकर खुद मंत्री बामणिया ने सबको सतर्क किया है.

बांसवाड़ा. विधायक और टीएडी मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया का फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाने का मामला सामने आया है. फर्जी अकाउंट से कई लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी गई है. मंत्री बामनिया की ओर से यह जानकारी दी गई है कि फिलहाल फेसबुक के फर्जी पोस्ट को बंद करा दिया गया है.

बांसवाड़ा विधायक और टीएडी मंत्री अर्जुन सिंह बामणिया के फेसबुक पेज पर रविवार को सुबह जानकारी दी गई है कि उनके नाम का फर्जी अकाउंट बनाया गया है. साथ ही इसी पेज पर यह भी बताया गया है कि उनके फर्जी अकाउंट के जरिए लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी गई है. इस संबंध में मंत्री की टीम की ओर से फेसबुक से बात की गई और तत्काल फर्जी अकाउंट को बंद करा दिया गया है.

बामणिया का FB पोस्ट

यह भी पढ़ें.राजस्थान के पांच जिलों के गैर मुस्लिम शरणार्थियों को मिलेगी नागरिकता, गृह मंत्रालय से जिलाधिकारियों को अधिसूचना जारी

इसके साथ ही यह भी जानकारी दी गई है कि कुछ कार्यकर्ताओं ने इस संबंध में लिखित में शिकायत की है और जल्द ही फर्जी फेसबुक आईडी बनाने के मामले में बांसवाड़ा में मुकदमा भी दर्ज कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details