राजस्थान

rajasthan

बांसवाड़ा में माइंस के पानी में नहाने गई 11 वर्षीय बच्ची की डूबने से मौत

By

Published : Apr 14, 2023, 7:00 PM IST

बांसवाड़ा में माइंस के पानी में नहाने के दौरान एक 11 वर्षीय बच्ची की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने मर्ग की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी (girl died due to drowning in water) है.

girl died due to drowning in water
girl died due to drowning in water

बांसवाड़ा.जिले में माइंस के पानी में नहाने गई एक 11 वर्षीय बच्ची की डूबने से मौत हो गई. यह मामला शुक्रवार दोपहर का है. बताया गया कि खैर डाबरा गांव में एक 11 वर्षीय बच्ची खुशबू पुत्री राजू अपनी कुछ सहेलियों के साथ जंगल में माइंस में नहाने गई थी.नहाने के दौरान अचानक बच्ची का पैर फिसल गया और वो सीधे गहरे पानी में चली गई.

घटना के दौरान बच्ची के साथ नहाने गई उसकी सहेलियों ने कुछ देर तक उसके बाहर आने का इंतजार किया, लेकिन जब वो बाहर नहीं निकली तो वो जोर-जोर से चिल्लाने लगी. इसके बाद वहां काम कर रहे मजदूर और आसपास के लोग आ गए. वहीं, तत्काल कुछ लोगों ने पानी में गोता लगाया और खुशबू पुत्री राजू को बाहर निकाल कर ले आए. इसके बाद उसे इलाज के लिए महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें - डूंगरपुर: बकरी चराने गई बच्ची की तालाब में डूबने से मौत

इधर, घटना की सूचना अस्पताल पुलिस चौकी को दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर मर्ग की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर पोस्टमार्टम कराया गया. हालांकि, जैसे ही घरवालों को घटना की सूचना मिली पूरे परिवार में कोहराम मच गया.

भाजपा नेता की है ये खदान - बताया गया कि जहां ये हादसा हुआ है, वो खदान भाजपा के एक बड़े नेता की है. भाजपा में एसटी-एससी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष हकरु मईडा की ये खान है. हालांकि, पुलिस ने अभी केवल मर्ग की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. फिलहाल किसी को भी मामले में आरोपी नहीं बनाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details