राजस्थान

rajasthan

Banswara Crime News: बालक की हत्या कर शव नाले में फेंका, हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन

By

Published : Dec 12, 2021, 3:47 PM IST

15 year old boy Killed in Banswara

हड़मतिया गांव में रविवार दोपहर एक 15 वर्षीय बालक (15 year old boy Killed in Banswara) का शव नाले में मिलने से सनसी फैल गई. बालक की पहचान पवन डामोर के रूप में हुई है. परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए हैं. पुलिस समझाइश की कोशिश कर रही है.

बांसवाड़ा. सदर थाना क्षेत्र के हड़मतिया गांव में हत्या का एक सनसनीखेज मामला रविवार दोपहर को सामने आया है. यहां पर एक 15 वर्षीय बालक की हत्या कर (15 year old boy Killed in Banswara) शव नाले में फेंक दिया गया. परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी की बात पर अड़े हुए हैं. पुलिस समझाइश का प्रयास कर रही है.

सदर थाना अधिकारी रमेश ने बताया कि क्षेत्र से सुबह सूचना मिली कि अलावा ग्राम पंचायत के हड़मतिया गांव में एक शव नाले में पड़ा हुआ है. मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया तो पता चला कि एक 15 वर्षीय बालक जिसका नाम पवन डामोर पुत्र नाथू डामोर का शव गांव के नाले में पड़ा हुआ है. ऐसे में परिजनों को भी मौके पर बुलाया गया और जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. परिजनों का कहना है कि पहले आरोपियों को गिरफ्तार करो, उसके बाद कार्रवाई करो.

पढ़ें:कपड़े दिलाने का झांसा दे युवती से दुष्कर्म, सोशल मीडिया पर वायरल की अश्लील फोटो

2 दिन से था लापता

परिजनों ने बताया कि पवन तेज पुर गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में नवीं कक्षा में पढ़ता था. वह 2 दिन पहले घर से लापता था. उन्हें लगा कि किसी रिश्तेदारी में गया होगा लेकिन आज सुबह नाले में डेड बॉडी मिलने की सूचना पर हड़कंप मच गया. फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है और बड़ी संख्या में ग्रामीण भी इकट्ठे हैं. समझाइश का दौर चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details