राजस्थान

rajasthan

Accused of raping minor arrested:चचेरे भाई ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, चढ़ा पुलिस के हत्थे

By

Published : Apr 27, 2022, 11:00 PM IST

जिले में नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस (Accused of raping minor arrested) ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने नाबालिग के चचेरे भाई को गिरफ्तार किया है.

Accused of raping minor arrested
चचेरे भाई ने नाबालिग से किया दुष्कर्म

बांसवाड़ा. नाबालिग से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस (Accused of raping minor arrested) ने खुलासा कर दिया है. नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोपी उसका चचेरा भाई ही निकला. एसपी राजेश कुमार मीणा ने बताया कि आरोपी को गांव के निकट जंगलों से गिरफ्तार (action of banswara police) कर लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि नाबालिग अपने घर में सो रही थी. पास की चारपाई पर उसकी मां सोई हुई थी. तभी आरोपी ने पहले तो पीड़िता की मां का गला दबा कर जान से मारने की कोशिश की. उसे मरा हुआ समझ कर नाबालिग को जंगल में उठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद पड़ोसी के घर के निकट लहूलुहान बालिका को छोड़कर भाग गया था. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने बताया कि आरोपी केरल में रहकर मजदूरी करता है. कुछ दिन पहले केरल से ही लौट कर आया था.

पढे़ें: Rape Case in Barmer: खेत मे लकड़ियां लेने गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म

जिस दिन उसने घटना को अंजाम दिया, उस दिन भी सुबह केरल के लिए चला गया था. लेकिन किसी कारण से उसकी ट्रेन मिस हो गई. इसलिए वह मध्य प्रदेश के रतलाम से लौटकर अपने घर आ गया. उसने रात में शराब पी और उसे यह भी पता था कि घर में अन्य लोग नहीं है. उसने इस घटना को अंजाम दिया. घटना को 36 घंटे से ज्यादा समय बीत चुका है. बदहवास बालिका अभी भी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है.

पुलिस नहीं पकड़ती तो भाग जाता केरलः घाटोल डीएसपी कैलाश खटीक ने बताया कि घटना के वक्त आरोपी ने जमकर शराब पी हुई थी. अगले दिन जब उसे पूरी तरह होश आया तो वह फिर से केरल भागने की फिराक में था. इसलिए जंगल में जाकर छुप गया. उसका मकसद था जैसे ही अंधेरा होगा घर जाएगा और सामान लेकर मध्यप्रदेश के रतलाम की तरफ निकल जाएगा और वहां से केरल भाग जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details