राजस्थान

rajasthan

Banswara Crime News: कुल्हाड़ी से चचेरे भाई पर किया हमला, इलाज के दौरान हुई मौत

By

Published : Mar 16, 2023, 5:54 PM IST

cousin attacked with an ax
कुल्हाड़ी से चचेरे भाई पर किया हमला, इलाज के दौरान हुई मौत ()

राजस्थान के बासवाड़ा जिले में एक व्यक्ति की हत्या की रिपोर्ट दर्ज हुई है. जानकारी के अनुसार दो चचेरे भाइयों में मारपीट हो गई. जिसमें एक ने कुल्हाड़ी से वार कर दिया. इस हमले में 32 वर्षीय विनोद की मौत हो गई.

कुल्हाड़ी से चचेरे भाई पर किया हमला, इलाज के दौरान हुई मौत

बांसवाड़ा. सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र के भड़वैल गांव में जमीन विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो भाइयों में मारपीट हो गई. जिसमें कुल्हाड़ी के वार से एक की मौत हो गई. दोपहर बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी है. रिपोर्ट में मारपीट की घटना 2 दिन पहले की बताई गई है.

अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौतः सज्जनगढ़ थाना अधिकारी धनपत सिंह ने बताया कि भड़वैल गांव में गुरुवार सुबह भड़वैल निवासी अंबाड़ी नाम की महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. 14 मार्च की रात में उसके पति 32 वर्षीय विनोद पुत्र बहादुर का उसके ही गांव में चचेरे भाई व अन्य से झगड़ा हो गया था. इस घटना में चचेरे बड़े भाई ने उस पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. इस पर परिजन तत्काल उसे गुजरात के झालोद में उपचार के लिए ले गए. 2 दिन तक उपचार चला उसका और इसके बाद उसकी मौत हो गई. मौत की सूचना गुरुवार सुबह रिपोर्ट के साथ ही दी गई है. डेड बॉडी को महात्मा गांधी अस्पताल लाकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया गया.

ये भी पढ़ेंःजमीन विवाद में भतीजे की हत्या करने वाला पूर्व पार्षद गिरफ्तार, आरोपी बोला- बंदूक धोखा देती तो तलवार से दोनों का काट डालता

इन लोगों के खिलाफ दर्ज की गई रिपोर्टः हत्या का मुख्य आरोपी धर्मेंद्र पुत्र दिलीप, राजड़ा पुत्र वजूड़ा, वजूड़ा पुत्र भोदर, कनिका पत्नी व वजूड़ा, रेखा पत्नी रणछोड़, मंजु पुत्री वजूड़ा, सविना पुत्री मंजुला, गोविंद पुत्र मंजुला, कालिया पुत्र हीरा और कर्ण पुत्र दिलीप पर हत्या के आरोप लगाकर रिपोर्ट दी गई है. कितने आरोपी है यह तो जांच के बाद पता चलेगा. थानाधिकारी धनपत सिंह ने बताया कि जो रिपोर्ट हमें दी गई है उसे हमने दर्ज कर लिया है. अब यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा कि आखिर कितने आरोपी है और हत्या के हालात कैसे रहे हैं. फिलहाल हम शव का दाह संस्कार करवाने का प्रयास करेंगे जिससे समय रहते यह कार्य हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details