राजस्थान

rajasthan

घर से भागी नाबालिग लड़की की लाश 3 दिन बाद मिली उसके प्रेमी के गांव में

By

Published : Jul 16, 2023, 11:33 AM IST

Updated : Jul 16, 2023, 1:08 PM IST

बांसवाड़ा में एक नाबालिग की पेड़ से लटकी लाश मिली है. गौर है कि कुछ दिन पहले ही वह नाबालिग अपने घर से भागी थी परंतु उसकी लाश तीन दिन उसके प्रेमी के गांव से मिली है. इससे इलाके में तनाव है और पीड़ित पक्ष न्याय की मांग कर रहे हैं.

महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी
महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी

बांसवाड़ा.पाटन थाना क्षेत्र के बासड़ी फलां गांव से एक नाबालिग किशोरी की लाश मिली है. जिसकी उम्र करीब 16 से 17 वर्ष के बीच बताई गई है. जो कि तीन दिन पूर्व अपने घर से भाग गई थी. उसी की लाश 3 दिन बाद उसके प्रेमी के गांव में मिली है. मृतका के पिता से मिली जानकारी के अनुसार उसको भगाने में लड़की का मौसेरा भाई और उसका प्रेमी दोनों शामिल थे.

महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी के बाहर बैठे एक अधेड़ व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी करीब 4 दिन पहले घर छोड़ कर चली गई थी. हमें पता चला कि वह खेड़ा गांव के गणेश पुत्र तेलिया के साथ गई है. मेरी बेटी को भगाने में मेरे साडू के लड़के का भी पूरा साथ था. ऐसे में वह अपने मौसेरे भाई के सहयोग से घर छोड़कर भाग गई. हमें 2 दिन पूरी जानकारी जुटाने में लग गए. पता चलने के बाद हम खेड़ा में गणेश पुत्र तेलिया व अन्य परिजनों से जाकर मिले. इस पर उन्होंने शुक्रवार रात में करीब 10 बजे तक बेटी को घर पहुंचाने की बात कही. उसके बाद हम अपने गांव आ गए और बेटी का इंतजार करने लगे. हम पूरी रात बेचैन रहे और बेटी का इंतजार करते रहे. परंतु रात में न तो बेटी आई और न ही उसके बारे में कोई जानकारी मिली. सुबह सूचना मिली कि खेड़ा गांव में ही उसकी डेड बॉडी एक छोटे से पेड़ से लटकी हुई मिली है.

कई लोगों के खिलाफ रिपोर्ट भी पुलिस जांच में जुटी :पाटन थाना अधिकारी कांतिलाल ने बताया कि हमें घटना के बारे में शनिवार सुबह के 11:00 बजे जानकारी मिली. मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने में भी कई घंटे निकल गए. इसके बाद शाम करीब 5 बजे बाद ग्रामीण डेड बॉडी को अस्पताल लाने के लिए तैयार हुए. हमने 6: 45 बजे डेड बॉडी को अस्पताल की मॉर्चरी में शिफ्ट कर दिया है. फिलहाल आरोपियों की तलाश तेज कर दी गई है. साथ ही बताया यह पूरा इलाका एमपी बॉर्डर से सटा है. इसलिए यदि आरोपी भाग गए तो मुश्किल से मिलने वाले हैं. फिलहाल जांच आत्महत्या और हत्या के बीच में भी अटकी हुई है.

पढ़ेंMinor Sexual Harassment case : निजी स्कूल में 7 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, आरोपी है स्कूल का चपरासी

बलात्कार या अन्य जानकारी पोस्टमार्टम के बाद :थाना अधिकारी ने यह भी बताया के साथ बलात्कार हुआ है या नहीं या अन्य किसी प्रकार की घटना हुई है यह जानकारी अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही इसमें धाराएं भी जोड़ दी जाएंगी‌. जिससे कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो सके. जहां तक आरोपियों के बालिग या नाबालिग होने का सवाल है तो वह भी जब पकड़ में आएंगे तभी पता चल पाएगा.

Last Updated :Jul 16, 2023, 1:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details