राजस्थान

rajasthan

दो बाइकों की भिड़ंत में एक बुजुर्ग और एक अन्य महिला की मौत

By

Published : Jul 24, 2023, 5:55 PM IST

बांसवाड़ा के सेमलिया गांव के पास दो बाइक्स में टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में 5 लोग घायल हो गए. इनमें से दो की मौत हो गई.

2 died in road accident in Banswara
दो बाइकों की भिड़ंत में एक बुजुर्ग और एक अन्य महिला की मौत

बांसवाड़ा. सेमलिया गांव के पास रविवार दोपहर में आमने-सामने दो बाइकों की भिड़ंत हो गई. इस घटना में कुल 5 लोग घायल हुए थे, जिनमें से दो को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. जबकि एक की स्थिति अभी भी बेहद गंभीर बताई गई है. फिलहाल घायलों का महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार जारी है और मृतकों की डेड बॉडी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दी गई है.

कटूंबी के पास सेमलिया में सोमवार दोपहर बाद दो बाइकों की भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना में कुल 5 जने घायल हुए थे. जिन्हें महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया. अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार 50 वर्षीय गौतमेश्वर पुत्र हकरु मईड़ा को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया गया. जबकि दूसरी मृतक महिला की अभी पहचान नहीं हो सकी है. कुल 5 लोगों को अस्पताल में लाया गया था, जिनमें से दो को मृत घोषित कर दिया गया.

पढ़ें:दूदू में तीन ट्रकों की टक्कर, आग में दो की मौत, देखें वीडियो

डॉक्टर दिनेश माहेश्वरी ने बताया कि 3 को उपचार के लिए भर्ती कर लिया है. एक की स्थिति अभी भी‌ गंभीर बनी हुई है. अस्पताल पुलिस चौकी ने इस संबंध में मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है. साथ में दूसरी मृतका महिला की पहचान के लिए थाना पुलिस को रिपोर्ट भेज दी है. इसके साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम को रिपोर्ट भेजी गई है जिससे कि आसपास के क्षेत्र में इसकी पहचान कराई जा सके.

पढ़ें:Road Accident in Kota: बाइक को टक्कर मार पलटी निजी बस, एक की मौत, 12 घायल

डॉक्टर बोले दोनों मृतक ब्रेन डैडः आएएमजी अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टर दिनेश माहेश्वरी ने बताया कि जब सभी को मेरे पास लाया गया, तो उसमें एक बुजुर्ग और एक महिला ब्रैन डेड थे. ऐसे में मैंने अस्पताल चौकी को सूचित कर दिया. बाकी तीनों को उपचार के लिए भर्ती कर लिया है. इनमें से एक की स्थिति बेहद गंभीर है. महात्मा गांधी अस्पताल चौकी के प्रभारी नारायण लाल ने बताया मैंने थाने और कंट्रोल रूम को सूचना भेज दी है. मौके पर क्या हालात थे, यह तो संबंधित थाने वाले ही बता सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details