राजस्थान

rajasthan

पाक झंडे और आर्मी की फोटो लगाकर किया भड़काव पोस्ट, हिरासत में युवक

By

Published : Sep 10, 2021, 8:08 PM IST

Updated : Sep 10, 2021, 8:18 PM IST

किशनगढ़बास में हेट स्टोरी पोस्ट करने के मामले में एक युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया है. युवक पर आरोप है कि उसने पाकिस्तान के झंडे और पाकिस्तानी आर्मी की फोटो लगाकर भड़काव पोस्ट करने का आरोप है.

Alwar news  youth detained in Kishangarhbas
Alwar news youth detained in Kishangarhbas

अलवर. किशनगढ़बास में पाकिस्तान के झंडे और पाकिस्तानी आर्मी की फोटो वाली आईडी बनाकर देश के खिलाफ पोस्ट करने पर एक युवक को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

थाना किशनगढ़बास में एक युवक ने फेसबुक पर पाक झंडे और आर्मी की फोटो वाली आईडी बनाकर हेट पोस्ट डालने का मामला (Kishangarhbas youth detained for hate post) दर्ज हुआ है. ग्राम मौठूका निवासी शंकर भगत ने थाना किशनगढ़ बास में मामला दर्ज कराया है. रिपोर्ट में आरोप है कि गांव मौठूका निवासी रशीद खां पुत्र बन्ना मेव ने फेसबुक पर एमडी आसिफ खान नाम से एक आईडी बनाकर उस पर हेट स्टोरी पोस्ट करता रहता है.

यह भी पढ़ें.सावधान ! फिंगर प्रिंट का क्लोन बनाकर हो रही बैंक खातों में सेंधमारी

उसने 10 सितंबर शुक्रवार को भी पाकिस्तान का झंडा और पाकिस्तान की आर्मी को सपोर्ट करने वाली पोस्ट डाली है. थाना पुलिस ने अपराध की धारा 124अ, 153अ, 153बी, 295अ आईपीसी और 67 एफआईटी एक्ट में मामला दर्ज कर युवक रशीद खां पुत्र बन्ना मेव को हिरासत में लिया है.

Last Updated :Sep 10, 2021, 8:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details