राजस्थान

rajasthan

पहाड़ी की ओर से जाने वाले रास्ते पर मिला अधेड़ का शव, बॉडी पर मिले ट्रैक्टर-ट्रॉली गुजरने के निशान

By

Published : Aug 8, 2023, 3:38 PM IST

कोटपूतली के बानसूर के गांव खोहरी की पहाड़ी के रास्ते पर एक अधेड़ का शव मिला है. इसके शरीर पर ट्रैक्टर-ट्रॉली गुजरने के निशान मिले हैं.

traces of tractor trolley on dead body in Alwar
पहाड़ी की ओर से जाने वाले रास्ते पर मिला अधेड़ का शव, बॉडी पर मिले ट्रैक्टर-ट्रॉली गुजरने के निशान

अलवर.कोटपूतली जिले के बानसूर के गांव खोहरी की पहाड़ी के रास्ते में एक अधेड़ व्यक्ति का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई. राह चलते व्यक्ति ने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. बासदयाल थाना तथा बानसूर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. व्यक्ति का शव पहाड़ी की ओर जाने वाले कच्चे रास्ते पर पड़ा हुआ मिला है. व्यक्ति के शरीर के ऊपर से ट्रैक्टर-ट्रॉली गुजरी होने के निशान दिखाई दे रहें हैं. घटनास्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. मृतक व्यक्ति की शिनाख्त 50 वर्षीय महावीर मीणा के रूप में हुई है.

बानसूर के बासदयाल थाना अधिकारी पुखराज ने बताया कि बानसूर थाने पर सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव गांव के कच्चे रास्ते पर पड़ा हुआ है. जिस पर थानाधिकारी तथा बानसूर थाने के एएसआई सुरेंद्र सहित जाब्ता लेकर पहुंचे, जहां घटना की जानकारी जुटाई. महावीर मीणा की किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई. मृतक व्यक्ति के शव को बानसूर उप जिला अस्पताल लाया गया. शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. परिजनों की रिपोर्ट के अनुसार मामला दर्ज कर जांच की जाएगी.

पढ़ें:सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

बता दें कि मृतक व्यक्ति का शव जिस जगह पड़ा मिला, वह रास्ता पहाड़ी की ओर जाता है, जहां अवैध खनन होता है. अवैध खनन से भरकर ट्रैक्टर इसी रास्ते से गुजरते हैं. यह दुर्घटना स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक अज्ञात ट्रैक्टर-ट्रॉली से होना बताया गया है. क्योंकि मौके पर ट्रैक्टर-ट्रॉली के पैरों के निशान बॉडी के ऊपर से गुजरे हुए दिखाई दे रहे हैं. पुलिस ने भी अज्ञात वाहन की जानकारी की पुष्टि की है. रिपोर्ट देने के बाद ही इस मामले की पूरी जानकारी सामने आ पाएगी. इस मौके पर कांस्टेबल जितेंद्र कुमार गिरधारी लाल ऋषि कुमार सहित ग्रामीण मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details