राजस्थान

rajasthan

अलवर के बहरोड़ में राहगीरों को लुटने वाले 2 बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

By

Published : Nov 3, 2019, 6:02 PM IST

अलवर के बहरोड़ में पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. दोनों लुटेरे नीमराणा से नारनोल जाने वाले रास्ते में लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे.

बहरोड़ न्यूज, Alwar news, लुटपाट की वारदात, two miscreants

बहरोड़ (अलवर).जिले के बहरोड़ में शनिवार को नीमराणा पुलिस ने देर रात को राहगीरों को रोककर लूटने वाले दो बदमाशों को पकड़ा. दोनों बदमाश अकेले का फायदा उठाकर वारदात को अंजाम देते थे. थाना प्रभारी हरदयाल सिंह ने बताया कि नीमराणा के कायसा गांव के पास कंपनियों से काम कर घर जाने वाले कर्मचारियों को रोककर बदमाश एयर गन दिखाकर लूटने की वारदात को अंजाम देते थे.

दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा

पुलिस ने आंनद पुत्र सुरज्ञानी निवाशी टांकाहेड़ी किशनगढ़ बास और हनुमान पुत्र कंवर सिंह निवाशी कायसा को गिरफ्तार किया है. ये दोनों बदमाश एयर गन दिखाकर रात को सुनसान जगह पर वारदात को अंजाम देते थे और मौके से फरार हो जाते थे. पुलिस दोनों बदमाशों से पूछताछ में जुट गई है.

यह भी पढ़ें. रोडवेज बस ने पहले टैंपो फिर चाय की थड़ी को मारी टक्कर, दुकान पर बैठे 6 लोगों सहित कुल 12 घायल

आपको बता दें कि नीमराणा से नारनोल जाने वाले रास्ते पर सैकड़ों गांव हैं. रात को नीमराणा से कंपनियों में काम कर अपने घर जाने वाले कर्मचारियों से ये बदमाश लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं. इससे पहले भी पांच से अधिक बार लुटने की वारदातें हो चुकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details