राजस्थान

rajasthan

अलवर: बहरोड़ में बुजुर्ग की हत्या मामले में पुलिस ने किया खुलासा

By

Published : Feb 6, 2021, 10:39 PM IST

निम्भोर गांव में 4 फरवरी को गांव के पहाड़ी क्षेत्र में बकरियों सहित लापता हुए चरवाहे भागीरथ का शव मिला था. जिसके बाद शनिवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

alwar news,  rajasthan news
बहरोड़ में बुजुर्ग की हत्या मामले में पुलिस ने किया खुलासा

बहरोड़ (अलवर). क्षेत्र के निम्भोर गांव में 4 फरवरी को गांव के पहाड़ी क्षेत्र में बकरियों सहित लापता हुए चरवाहे भागीरथ का शव मिला था. जिसके बाद शनिवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बहरोड़ डीएसपी देशराज गुर्जर ने बताया कि 4 फरवरी को निम्भोर गांव के पास पहाड़ी क्षेत्र में बुजुर्ग चरवाहे भागीरथ का शव मिलने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस व प्रशासन के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे ओर ग्रामीणों को जल्द से जल्द मामले का खुलासा करने की बात कही थी.

बहरोड़ में बुजुर्ग की हत्या

पढ़ें:दिग्गजों की अग्निपरीक्षा : निकाय प्रमुखों के परिणाम तय करेंगे भाजपा-कांग्रेस के दिग्गजों की साख

ऐसे में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बदमाशों की धरपकड़ के लिए हरियाणा में लगातार दबिश देकर उन्हें गिरफ्तार किया. पुलिस ने मामले में खुडाना महेंद्रगढ़ हरियाणा निवासी विजय कुमार, तेजपाल, किल्लो उर्फ किल्लु , धीरज उर्फ धीरू को गिरफ्तार किया. पुलिस ने घटना में तीन आरोपियों को बापर्दा व घटना की योजना बनाने वाले को बगैर बापर्दा गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि यह गैंग बकरियां चोरी करने आये थे. जहां पर निम्भोर गांव के पास बुजुर्ग को अकेला देख सभी आरोपियों ने म्रतक का गला घोट कर हत्या कर बकरियां लेकर फरार हो गए थे.

पढ़ें: SPECIAL : डूंगरपुर की स्वच्छता इसलिए है 'मॉडल'...बायो मलबे से यहां बनती है ईंधन गैस और जैविक खाद

जेल से अस्पताल आए बंदी के साथी ने पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्च झोंकी

मथुरादास माथुर अस्पताल में उपचार के लिए लाए गए बंदी को उसके साथी ने उसे भगाने के लिए पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्च झोंक दी, लेकिन बंदी भाग नहीं सका. चालानी गार्ड की आंखों में मिर्ची झोंकने के बाद बंदी गार्ड का हाथ छुड़ाकर भाग गया, लेकिन गेट पर पहुंचने से पहले ही अस्पताल में तैनात अन्य पुलिसकर्मियों व होमगार्ड ने उसे दबोच लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details