राजस्थान

rajasthan

दिल्ली में उपद्रव के पीछे देश विरोधी तत्वों का हाथ : डॉ. महेश शर्मा

By

Published : Dec 18, 2019, 7:44 PM IST

पूर्व केंद्रीय मंत्री और नोएडा सांसद डॉ. महेश शर्मा ने दिल्ली में हुए उपद्रव को लेकर बहरोड़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें उन्होंने उपद्रव के पीछे देश विरोधी तत्वों का हाथ बताया. इस दौरान उन्होंने कहा कि ये ऑर्गनाइज्ड क्राइम है.

Dr. Mahesh Sharma held a press conference, डॉ. महेश शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की
डॉ. महेश शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की

बहरोड़ (अलवर). पूर्व केंद्रीय मंत्री और नोयडा सांसद डॉ. महेश शर्मा ने दिल्ली में हुई उपद्रव को लेकर बहरोड़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली में जो दो दिन पहले घटना हुई, उसके पीछे देश विरोधी ताकते हैं, उनके द्वारा ये आयोजित है.

डॉ. महेश शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की

पूर्व केंद्रीय मंत्री और नोयडा सांसद डॉ. महेश शर्मा ने दिल्ली में हुई उपद्रव को लेकर बहरोड़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें उन्होंने बताया कि दिल्ली में जो दो दिन पहले घटना हुई, उसके पीछे कुछ देश विरोधी ताकते हैं, उनके द्वारा ये आयोजित है. जैसा प्रधानमंत्री जी ने कहा है कि कपड़ों के पहनावे से साफ दिखता है कि वो लोग कौन है. जामिया यूनिवर्सिटी का कोई भी छात्र इसमें गिरफ्तार नहीं हुआ. विरोधी पार्टियों ने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस के द्वारा बसों में आग लगाई गई है, जबकि पुलिस वाले तो आग बुझा रहे थे. वो बाहर से आए असामाजिक तत्व हैं. ये ऑर्गनाइज्ड क्राइम है.

ये पढ़ेंः सीएए हिंसा के पीछे चरमपंथी संगठन सिमी व पीएफआई : खुफिया रिपोर्ट

साथ ही शर्मा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री जी ने भी कहा है कि इस बिल का 125 करोड़ देशवासियों से कोई लेना देना नहीं है. ना उनकी नागरिकता छीन रही है. देश मे करीब 23 लाख लोग पलायन करके शरणार्थी के रूप में रह रहे हैं. उनको नागरिकता देने की बात इस बिल में कही गई है. वहीं जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने से पहले वहां भी इसी तरह से पत्थरबाजी होने के सवाल पर शर्मा ने कहा कि 370 हटाना, वहां के लिए अच्छा समाधान है. ये फैसला कश्मीरियों के हित में है.

वहां विकास की धारा बहेगी. वहां के बच्चे मुख्य धारा से जुड़ेंगे. आज कोई कश्मीर और पीओके को भारत से अलग करना चाहे तो वो कभी हो नहीं सकता. कश्मीर और पीओके भारत का हिस्सा है. 6 महीने में वहां एक भी आदमी नहीं मारा गया.

यह भी पढ़ें. राज्य स्तरीय मंत्रालयिक कर्मचारी पुरस्कार से सम्मानित होने के बाद राजगढ़ पहुंचे देशबंधु शर्मा का जोरदार स्वाग

वहीं बहरोड़ में बढ़ते अपराध को लेकर डॉ. महेश शर्मा ने कहा कि ये मेरी जन्मस्थली है. जब यहां के अपराध के बारे में सुनता हूं तो बड़ा दुख होता है. अपराध को लेकर प्रशासन को भी सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. बहरोड़ में बढ़ते अपराध के बारे में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी बात करूंगा. जिससे क्षेत्र में शांति बनी रहे.

Intro:पूर्व केंद्रीय मंत्री व नोयड़ा संसद डॉ महेश शर्मा ने दिल्ली में हुई उपद्रव को लेकर बहरोड में प्रेस कॉन्फ्रेंस की । जिसमें बताया की दिल्ली में जो दो दिन पहले घटना हुई वो कुछ विदेशी ताकते है उनके द्वारा आयोजित है Body:बहरोड - एंकर- पूर्व केंद्रीय मंत्री व नोयड़ा संसद डॉ महेश शर्मा ने दिल्ली में हुई उपद्रव को लेकर बहरोड में प्रेस कॉन्फ्रेंस की । जिसमें बताया की दिल्ली में जो दो दिन पहले घटना हुई वो कुछ विदेशी ताकते है उनके द्वारा आयोजित है । प्रधानमंत्री जी ने कहा कि जामिया यूनिवर्सिटी के कोई भी छात्र नही है । कपड़ों के पहनावे से साफ दिखता है कि वो लोग कोन है । विरोधी पार्टियों ने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस के द्वारा बसों में आग लगाई जबकि पुलिस वाले तो आग बुझा रहे थे । वो बाहर से आये असामाजिक तत्व है जो सोची समझी साजिस के तहत ये सब किया गया । देश के प्रधानमंत्री गृहमंत्री जी ने भी कहा है कि इस बिल का 125 करोड़ देशवासियों से कोई लेना देना नही है । ना उनकी नागरिकता छीन रही है । मेने टीवी पर देखा कि किसी ने पूछा कि nrc क्या लागू कर दिया गया लेकिन उनको बताया गया कि अभी लागू नही हुआ है । तो उन्होंने कहा कि हमें तो हमारे नेता बसीर ने कहा है । देश मे करीब 23 लाख लोग पलायन करके शरणार्थी के रूप में रह रहे है उनको नागरिकता देने की बात इस बिल में कही गई है । पाकिस्तान , बांग्लादेश भी तो हम से ही बना है । जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने से पहले वहां भी इसी तरह से पत्थर बाजी होने के सवाल पर पूर्व मंत्री के कहा 370 के बाद से वहां आजादी महसूस की जा रही है ।अच्छा समाधान निकल आया है ये फैसला कश्मीरियों के हित में है । वहां विकाश की धारा बहेगी । आज कोई कश्मीर व pok को भारत से अलग करना चाहे तो वो कभी हो नही सकता । कश्मीर व pok भारत का हिस्सा है । 6 महीने में एक भी आदमी नही मारा गया । बहरोड में बढ़ते अपराध को लेकर डॉ महेश शर्मा ने कहा कि मेरी जन्मस्थली है । आज जब यहां बढ़ते अपराध के बारे में सुनता हूं तो बड़ा दुख होता है । प्रसासन को भी सख्त कार्यवाही करनी चाहिए । जैसे उत्तरप्रदेश में मुख्यमंत्री योगीजी ने बदमाशो के एनकाउंटर करने के आदेश के बाद वहां से अधिकतर बदमाश मारे गए और कुछ जेलों में बंद है । में बहरोड में बढ़ते अपराध के बारे में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी बात करूंगा । ताकि क्षेत्र में शान्ति बनी रहे । बाइट - डॉ महेश शर्मा - पूर्व केबिनेट मंत्री bjp note_ अपडेट खबरConclusion:मेने टीवी पर देखा कि किसी ने पूछा कि nrc क्या लागू कर दिया गया लेकिन उनको बताया गया कि अभी लागू नही हुआ है । तो उन्होंने कहा कि हमें तो हमारे नेता बसीर ने कहा है । देश मे करीब 23 लाख लोग पलायन करके शरणार्थी के रूप में रह रहे है उनको नागरिकता देने की बात इस बिल में कही गई है । पाकिस्तान , बांग्लादेश भी तो हम से ही बना है । जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने से पहले वहां भी इसी तरह से पत्थर बाजी होने के सवाल पर पूर्व मंत्री के कहा 370 के बाद से वहां आजादी महसूस की जा रही है ।अच्छा समाधान निकल आया है ये फैसला कश्मीरियों के हित में है । वहां विकाश की धारा बहेगी । आज कोई कश्मीर व pok को भारत से अलग करना चाहे तो वो कभी हो नही सकता । कश्मीर व pok भारत का हिस्सा है । 6 महीने में एक भी आदमी नही मारा गया ।

ABOUT THE AUTHOR

...view details