राजस्थान

rajasthan

बस ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, मेडिकल छात्र की मौत...1 घायल

By

Published : Oct 13, 2022, 6:07 PM IST

अलवर में रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक (Medical Student Dies in Alwar Road Accident) घायल हो गया. मृतक मयंक अलवर के होम्योपैथिक कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था.

Medical Student Dies in Alwar Road Accident
Medical Student Dies in Alwar Road Accident

अलवर. जेल सर्किल के समीप बाइक सवार दो युवकों को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार मेडिकल छात्र (Medical Student Dies in Alwar Road Accident) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को अस्पताल पहुंचाया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

परिजनों ने बताया कि मयंक दाधीच निवासी मगरा पूंजरा जोधपुर का रहने वाला था. अलवर के शिवाजी पार्क स्थित (Bus Hits Bike in Alwar) होम्योपैथिक कॉलेज में 2014 से होम्योपैथी की पढ़ाई कर रहा था. मयंक गुरुवार को बाइक से अपने साथी संदीप जाट को जेल सर्किल से अंबेडकर सर्किल उसके कमरे पर छोड़ने के लिए जा रहा था. इस दौरान रास्ते में एक रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी.

पढे़ं. Road Accident : कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली में हुई टक्कर, आधा दर्जन सवारियां हुईं घायल...झालरापाटन में एक की मौत

हादसे में मयंक की मौके पर ही मौत हो गई और संदीप गंभीर रूप से घायल हो गया. संदीप भी मयंक के साथ शिवाजी पार्क होम्योपैथिक कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था. संदीप ने 2017 से अलवर के होम्योपैथिक कॉलेज में प्रवेश लिया था. लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस को अपने कब्जे में लिया और मामले की जांच पड़ताल शुरू की है. पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details