राजस्थान

rajasthan

अलवर में नाबालिग से गैंगरेप मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल

By

Published : Aug 22, 2023, 1:57 PM IST

अलवर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं, दूसरे आरोपी की तलाश जारी है.

police arrested an accused,  accused in the case of raping a minor
अलवर में नाबालिग से गैंगरेप मामले में एक आरोपी गिरफ्तार.

अलवर.जिले में रामगढ़ पुलिस ने गैंगरेप के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी को अलवर पॉक्सो कोर्ट नंबर 4 में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया. वहीं दूसरा आरोपी अभी फरार चल रहा है, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है.

रामगढ़ थाना अधिकारी राजपाल चौधरी ने बताया कि 2 जुलाई को नाबालिग को गांव के ही दो दरींदों ने हवस का शिकार बनाया था. पीड़ित परिवार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए रामगढ़ थाने पहुंचा. नाबालिग के चाचा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी, उसमें बताया कि रात में पीड़िता सो रही थी. तभी पड़ोस में रहने वाले युवकों का पीड़िता के पास फोन आया. युवकों ने पीड़िता को फोन पर कहा कि उसके पिता ने घर के खर्च के लिए खाते में रुपए भेजे हैं, उसे लेने के लिए बाहर आ जाओ.

पढ़ेंः Bharatpur Gang rape : दो माह तक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों के चंगुल से भागकर महिला ने दर्ज कराया मुकदमा

रिपोर्ट में आरोप लगाया कि पीड़िता जैसे घर से बाहर गई, उसके मुंह पर कपड़ा बांधकर दोनों युवक उठा ले गए और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. साथ ही वीडियो भी बना लिया. साथ ही आरोपियों ने घटना के बारे में परिजनों को बताने पर वीडियो वायरल करने और परिजनों को जान से मारने की धमकी दी. आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद नाबालिग ने परिजनों को आपबीती बताई. परिजन जब घटना का उलाहना देने पहुंचे तो आरोपियों के परिजन झगड़े पर उतारू हो गए. पुलिस ने दी गई रिपोर्ट के आधार पर पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. थाना अधिकारी राजपाल चौधरी ने बताया कि रामगढ़ थाने में मामला दर्ज हुआ था. जिसमें पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि दूसरे आरोपी की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details