राजस्थान

rajasthan

Alwar Road Accident: बहरोड़ हाईवे पर दो अलग-अलग सड़क हादसों में आधा दर्जन जख्मी

By

Published : Jan 25, 2023, 8:58 AM IST

नेशनल हाईवे 48 पर मंगलवार रात को हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में करीब आधा (Two road accidents in Behror) दर्जन लोग जख्मी हो गए. जिन्हें एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

Alwar Road Accident
Alwar Road Accident

बहरोड़ (अलवर).बहरोड़ में दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे 48 पर मंगलवार देर रात दो अलग-अलग सड़क हादसे पेश आए. जिसमें करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए. जिन्हें स्थानीय व पुलिस की मदद से इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है. वहीं, हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया, जिसके कारण अन्य वाहनों को घंटों इंतजार करना पड़ा. बताया गया कि मंगलवार देर रात बहरोड़ के मुख्य फ्लाईओवर पर दिल्ली से जयपुर की ओर जा रहे एक ट्रक ने अचानक से ब्रेक लगा दिया. जिसके कारण पीछे से आ रहा डंपर सीधे ट्रक में जा घुसा.

इस हादसे में डंपर में सवार तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिन्हें बहरोड़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक की हालत अधिक बिगड़ने पर उसे रेफर कर दिया गया. वहीं, दूसरा हादसा बहरोड़ के दुघेड़ा गांव में बुधवार सुबह करीब 5 बजे हुआ. हाईवे पेट्रोलिंग गश्त इंचार्ज रामफल ने बताया कि जयपुर से दिल्ली की ओर जाते समय एक ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिया. जिसके कारण पीछे से आ रहा टेलर सीधे ट्रक में जा घुसा.

इसे भी पढ़ें -Firing on Toll Plaza : भरतपुर में टोल पर तोड़फोड़ और फायरिंग, दो टोलकर्मी गंभीर घायल

इस हादस में टेलर सवार तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक जख्मी की हालत अधिक खराब होने पर उसे रेफर कर दिया गया तो इस हादसे में ट्रक में सवार दो लोगों को हल्की चोट आई है. गश्त इंचार्ज रामफल ने आगे बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही वो टीम के अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंचे स्थानीयों की मदद से सभी जख्मियों को अस्पताल पहुंचाया गया. इसके बाद क्रेन की सहायता से क्षतिग्रस्त वाहनों को साइड कर यातायात सुचारू कराया गया.

फिलहाल घायल के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. वहीं, हाईवे पर हो रहे सड़क हादसों से वाहन चालक कोई सबक नहीं ले रहे हैं और तेज स्पीड व ओवरटेक करते समय इस तरह के सड़क हादसे रोजाना हो रहे हैं. दो दिन पहले भी बहरोड़ के जागुवास चौक पर घने कोहरे के चलते दिल्ली से जयपुर जा रही एक पिकअप की स्कूल बस से टक्कर हो गई थी. जिसमें बस में सवार एक छात्रा और बस चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details