राजस्थान

rajasthan

Accident in Alwar: बाइक और जीप के बीच टक्कर, दो सगे भाइयों समेत चार की मौत

By

Published : Dec 1, 2022, 9:13 PM IST

अलवर जिले के बानसूर में (Four died in alwar road accident) गुरुवार रात बाइक और जीप के बीच हुई भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई. मृतकों में दो सगे भाई हैं. सभी मृतक एक ही कुटुंब के बताए जा रहे हैं. पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाया है.

Four died in alwar road accident
Four died in alwar road accident

बानसूर (अलवर). क्षेत्र के कोटपूतली रोड पर नई सड़क पेट्रोल पंप के पास गुरुवार रात बाइक और जीप के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में दो सगे भाइयों समेत चार लोगों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस (Four died in alwar road accident) ने चारों मृतकों के शवों को सीएचसी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम होगा.

जानकारी के मुताबिक चारों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर बानसूर से कोटपुतली रोड की तरफ जा रहे थे. जबकि कोटपुतली रोड से बानसूर की तरफ एक जीप आ रही थी. तभी बाइक और जीप के बीच भिड़ंत (bike collided with jeep) हो गई. हादसा इतना भयंकर था कि बाइक जीप के नीचे घुस गई. हादसे में चारों युवक प्रदीप राजपूत ,ललित राजपूत, नवीन राजपूत, राहुल राजपूत की मौत हो गई. मृतकों में दो सगे भाई हैं. जबकि दो अन्य मृतक भी एक ही कुटुंब के बताए जा रहे हैं.

पढ़ें.Road Accident in Kota: मेटाडोर में घुसी कार, 2 की मौत...3 घायल

घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए. घटना की सूचना पर बानसूर पुलिस मौके पर पहुंची. उधर हादसे की जानकारी मिलने के साथ ही पूरे गांव में कोहराम मच गया. बानसूर सीएचसी अस्पताल में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. पुलिस ने चारों मृतकों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details