राजस्थान

rajasthan

Firing in Behror : बहरोड़ कॉलेज कैंपस में दिनदहाड़े फायरिंग, छात्र को लगी गोली...यहां जानिए पूरा मामला

By

Published : May 26, 2023, 7:23 PM IST

बहरोड़ कॉलेज कैंपस में दिनदहाड़े फायरिंग क मामला सामने आया है, जहां एक छात्र को गोली लगी है. पूरा मामला धर्मचंद गांधी महाविद्यालय का है, जहां फायरिंग हो जाने के बाद छात्र-छात्राओं में हड़कंप मच गया.

Firing in Behror
बहरोड़ कॉलेज कैंपस में फायरिंग

बहरोड़. राजस्थान में बहरोड़ कॉलेज कैंपस में शुक्रवार को दिनदहाड़े फायरिं फायरिंग से हड़कंप मच गया. इस फायरिंग में मुकेश नाम के छात्र को गोली लगी, जिसका बहरोड़ के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, घायल छात्र मुकेश ने बताया कि वो BA का पेपर देकर कॉलेज कैंपस से बाहर आ रहा था. उसी दौरान बाहर गेट पर दो गैंग के बदमाश आपस में लड़ाई-झगड़ा कर रहे थे. जिसके बाद एक गैंग के बदमाश के ने फायरिंग कर दी.

पहले तो वह कुछ समझ पाता, उससे पहले ही उसके कंधे में गोली लग गई, जिसके बाद पास खड़े लड़के ने बताया कि तुम्हारे कंधे से खून बह रहा है तो मैं डर गया. लेकिन तभी एक बाइक सवार ने मुझे अपनी बाइक पर बैठाकर जिला अस्पताल भर्ती कराया, जहां पर इलाज चल रहा है. थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि वह राजकीय धर्मचंद गांधी महाविद्यालय कैंपस के बाहर दो गुट आपस में लड़ाई झगड़ा कर रहे थे. इस दौरान एक बदमाश ने पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी, जो एक छात्र को लगी. घायल छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है.

पढ़ें :Bikaner Big News : पकड़ा गया नकल गिरोह का सरगना तुलछाराम, पुलिस ने ऐसे दबोचा

फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है, ताकि जल्द से जल्द बदमाश को पकड़ा जा सके. मामले में सामने आया कि बदमाशों में पुरानी रंजिश या फिर किसी लड़की को लेकर यह घटना हुई है. लेकिन ये तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि गैंगवार थी या कोई और कारण. बता दें कि कुछ इसी तरह करीब 6 महीने पहले कुख्यात गैंगस्टर विक्रम लादेन पर जसराम गैंग के बदमाशों ने जिला अस्पताल में भी फायरिंग कर दी थी, जिससे वह बाल-बाल बच गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details