राजस्थान

rajasthan

अलवर: बहरोड में लादेन और जसराम गैंग के बीच हुई फायरिंग, एक बदमाश के गर्दन में लगी गोली

By

Published : Nov 16, 2021, 4:22 PM IST

Updated : Nov 16, 2021, 4:56 PM IST

अलवर के बहरोड उपखंड के जैनपुरबास में दिनदहाड़े लादेन और जसराम गैंग के बीच फायरिंग हुई है. गोली लगने से घायल लादेन गैंग के गुर्गे को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Firing between bin Laden and Jasram gang in Alwar Behrod
अलवर के बहरोड में लादेन और जसराम गैंग के बीच हुई फायरिंग

अलवर.बहरोड उपखंड के जैनपुरबास में दिनदहाड़े लादेन गैंग और जसराम गैंग के बीच जमकर फायरिंग हुई. फायरिंग में लादेन गैंग के गुर्गे को गर्दन में गोली लगी है. गोलियों की आवाज से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर बहरोड पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. इसका निजी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है.

घटना के दौरान मौजूद लोगों ने बताया कि दोनों युवक गाड़ी से पहाड़ी गांव में किसी कार्यक्रम में गए थे. वहां से वापस गांव लौटते समय कुछ बदमाशों ने दोनों पर फायरिंग की और फरार हो गए. लोगों ने बताया कि एक युवक के गर्दन की बाई और गोली लगी है. घायल युवक नितिन कोटपूतली के गोपालपुरा का निवासी बताया गया है.

पढ़ें. Alwar: ITI छात्र का कमरे में मिला शव, परिजनों ने मामा लगाया हत्या का आरोप

बहरोड थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश ने बताया की जैनपुरबास गांव में गोली चलने की सूचना मिली थी. इस पर मौके पर जाकर घटना की पूरी जानकारी ली गई. साथ ही फायरिंग में घायल हुए युवक का निजी अस्पताल में उपचार जारी है. बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

आपको बता दें कि बहरोड के जैनपुरबास जसराम गुर्जर और पहाड़ी के विक्रम लादेन गैंग में पिछले कई सालों से आपसी रंजिश के चलते कई बार गैंगवार हो चुकी है. करीब दो साल पहले लादेन गैंग ने जसराम गुर्जर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद से ही दोनों गैंग एक दूसरे से बदला लेने के लिए हमेशा तैयार रहती है.

Last Updated :Nov 16, 2021, 4:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details