राजस्थान

rajasthan

अलवर में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 4 लोग गंभीर रूप से घायल

By

Published : Aug 26, 2022, 9:20 AM IST

Dispute between two parties in land dispute
पुलिस थाना कठूमर

अलवर जिले के घोषराणा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

अलवर.जिले के कठूमर थाना क्षेत्र के घोषराणा गांव में गुरुवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष (Bloody conflict in Alwar) हो गया. इस विवाद में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों का अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में इलाज चल रहा है. दोनों पक्षों ने मामले की लिखित शिकायत पुलिस को दी है. पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

इस घटना में घायल शिवली ने बताया की 25 बीघा जमीन पर न्यायालय की ओर से स्टे लगा हुआ है. जिस पर दूसरा पक्ष का परसराम, नत्थी, मनीषा, विष्णु, पवन, रोहित, थान सिंह, हुकम जमीन की नींव खोद रहे थे, तभी दूसरा पक्ष का शिवली कठूमर तहसीलदार से मिलकर अपने घर लौट रहा था, जैसे ही वो नीव खोदते हुए लोगों की मोबाइल से वीडियो बनाने लगा, उसी समय परसराम के परिवार के लोगों ने उस पर लाठियों से हमला बोल दिया. इस घटना में वो गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके बाद जैसे ही इस मामले की सूचना शिवली के परिवार के लोगों को मिली, तो शिवली के पिता, उसकी पत्नी और उसकी बहन मौके पर पहुंची. उन पर भी परसराम के परिवार के लोगों ने हमला कर दिया और इस विवाद में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

घायल शक्स का बयान

पढ़ें:बाड़मेर में टीचर ने बच्चे को बुरी तरह से पीटा, अस्पताल में भर्ती

ग्रामीणों ने सभी घायलों को अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने सामान्य अस्पताल में पहुंचकर घायलों के बयान दर्ज किए. पीड़ित पक्ष की तरफ से मामले की लिखित शिकायत पुलिस को दी गई है, तो वहीं पुलिस ने कहा कि दूसरे पक्ष की तरफ से भी शिकायत दी गई है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. दूसरे पक्ष के लोग गांव से अभी फरार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details