राजस्थान

rajasthan

अलवर: बहरोड़ में रंगदारी मांगने और तोड़फोड़ करने का मामला, 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 3, 2021, 1:47 PM IST

बहरोड़ पुलिस ने रविवार को रंगदारी और तोड़फोड़ करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Behror Police, Behror News
2 आरोपी गिरफ्तार

बहरोड़ (अलवर). जिले के बहरोड़ उपखंड के सोरवा गांव में 15 दिन पहले एक वाटर पार्क में हुई तोड़फोड़ और रंगदारी के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी जितेंद्र उर्फ मोनू और अजीत को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें- जोधपुर : 25 सैंकड में दो फायर कर नकदी लूट कर ले गए बदमाश..अवैध शराब की बिक्री को लेकर होता रहता है फसाद

बहरोड़ थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि 14 सितंबर को पीड़ित रामप्रताप ने थाने में मामला दर्ज करवाया था. पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया था कि सोरवा के पास बने वाटर पार्क पर गाड़ी में सवार होकर आए 6 से अधिक बदमाशों ने तोड़फोड़ की. इसके साथ ही बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरे, सीसा, एलईडी और डीवीआर चुराकर ले गए.

पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया था कि बदमाशों ने 40 हजार रुपए की लूट भी की थी. इसके बाद पुलिस ने एक टीम का गठन किया और आरोपियों की तलाश शुरू की. पुलिस ने मामले में रविवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि मामले में फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस काईरवाई कर रही है. जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details