राजस्थान

rajasthan

चुनावी रंजिश को लेकर परिवार के सदस्यों के बीच खूनी संघर्ष, दो महिलाओं समेत 6 जख्मी

By

Published : Sep 9, 2020, 3:56 PM IST

अलवर के किशनगढ़बास में चुनावी रंजिश को लेकर परिवार के सदस्यों के बीच खूनी संघर्ष हुआ. दोनों पक्षों की दो महिलाओं समेत 6 लोग घायल हुए हैं. एक घायल को गंभीर अवस्था में चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर किया है.

Alwar news,  rajasthan news,  etvbharat news,  rajasthan hindi news,  किशनगढ़बास में खूनी संघर्ष,  किशनगढ़बास सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र,  अलवर की खबर,  Bloody conflict in alwar
6 लोग घायल

किशनगढ़बास (अलवर).जिले में किशनगढ़बास के समीप गांव माचा के हाजी का बास में चुनावी रंजिश को लेकर परिवार के ही सदस्य आमने-सामने हो गए. चुनावी रंजिश के चलते दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. जिस से दोनों पक्षों में दो महिलाओं सहित 6 लोग घायल हो गए. जिनमें से एक व्यक्ति को गंभीर अवस्था में अलवर रेफर कर दिया गया है.

परिवार के सदस्यों के बीच हुआ खूनी संघर्ष

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत चुनाव में परिवार के सदस्यों द्वारा अपने ही परिवार के सरपंच प्रत्याशी इलियास खान को वोट नहीं देने से परिवार में रंजिश हो गई. जिसके कारण बुधवार को दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया.

पढ़ेंःआसाराम पर लिखी किताब के प्रकाशन पर दिल्ली हाईकोर्ट में फैसला आज

थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह फोन के जरिए सूचना मिली कि ग्राम माचा में परिवार के ही सदस्यों के बीच आपस में झगड़ा हो गया. जिसके बाद मौके पर पहुंच कर दोनों पक्षों के 6 सदस्यों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है. झगड़े में दोनों पक्षों की एक-एक महिला और दो-दो व्यक्ति घायल हो गए. जिनमें से एक व्यक्ति को गंभीर अवस्था में अलवर रेफर कर दिया गया है.

क्या था पूरा मामला...

पंचायत चुनाव में परिवार के सदस्यों द्वारा अपने परिवार के प्रत्याशी के खिलाफ प्रतिद्वंद्वी सरपंच प्रत्याशी को समर्थन देने के कारण परिवार में मनमुटाव हो गया. जिसके कारण चुनावी रंजिश को लेकर परिवार के दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details